72 घंटे में घुसपैठ की पांच कोशिशें नाकाम कर सेना ने मार गिराए 12 घुसपैठिए

डीएन संवाददाता

अनंतनाग जिले के पहलगाम में भी सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश में अभियान चलाया।

सुरक्षा में तैनात जवान
सुरक्षा में तैनात जवान

श्रीनगर:  श्रीनगर-जम्मू हाइवे पर शनिवार तड़के आतंकियों ने हमला कर दिया। सुरक्षा बलों के दो वाहन श्रीनगर-जम्मू हाइवे से गुजर रहे थे तभी अनंतनाग के काजीगुंड के पास आतंकियों ने उनपर हमला किया। गोलीबारी में एक नागरिक घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि वह नागरिक हाइवे पर कार चलाकर जा रहा था। हमले में उसकी कार भी क्षतिग्रस्त हो गया है। जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ करने वाले आतंकियों के खिलाफ भारतीय सेना का ऑपरेशन जारी है।

यह भी पढ़ें: कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ बड़ा सर्च अभियान, बैंक लूटने वाले आतंकियों की हुई पहचान

बता दें कि शुक्रवार को भारतीय सेना ने कश्मीर के उड़ी सेक्टर में नियंत्रण रेखा के नजदीक घुसपैठ नाकाम करते हुए 6 आतंकवादियों को मार गिराया था।

सेना में मुस्तैद जवान

तीन दिन में 12 घुसपैठिए ढेर

पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इस अभियान के साथ ही पिछले तीन दिन में विभिन्न सेक्टरों में मार गिराए गए घुसपैठियों की संख्या बढ़कर 12 हो गई है।

2017 में मारे गए 43 घुसपैठिए

आर्मी के अनुसार इस साल एलओसी पर 24 से ज्यादा बार घुसपैठ की कोशिश की गई। इस दौरान कुल 43 हथियारबंद घुसपैठिए मारे गए। कश्मीर में एलओसी पर पिछले तीन दिनों में घुसपैठ की पांच बड़ी कोशिशों को नाकामयाब किए जाने के बाद कुपवाड़ा, नौगाम, माछिल और बारामूला जिले के घने जंगलों में सिक्योरिटी फोर्सेस ने सर्च ऑपरेशनों में तेजी ला दी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …