आईपीएल के पहले दो हफ्ते का शेड्यूल जारी, जानें कब होगा CSK-RCB का आमना-सामना

डीएन ब्यूरो

इंडियन प्रीमियर लीग ने आईपीएल 2019 का दो हफ्ते का अस्थाई कार्यक्रम मंगलवार को जारी किया है। गत चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स 12वें इंडियन प्रीमियर लीग के पहले मैच में रायल चैलेंजर्स बेंगलुरू से भिड़ेगा। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट...

फाइल फोटो
फाइल फोटो

नई दिल्ली: गत चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स 12वें इंडियन प्रीमियर लीग के पहले मैच में रायल चैलेंजर्स बेंगलुरू से भिड़ेगा। बीसीसीआई ने आईपीएल 2019 का दो हफ्ते का अस्थाई कार्यक्रम मंगलवार को जारी किया।

आईपीएल 2019 का पहला मैच 23 मार्च को चेन्नई में खेला जाएगा। बीसीसीआई ने अभी 17 मैचों के कार्यक्रम की घोषणा की है। इस साल आम चुनावों के कारण आईपीएल की शुरुआत निर्धारित समय से पहले हो रही है। आम चुनावों की तारीख अभी घोषित नहीं हुई है। अगर 23 मार्च से पांच अप्रैल तक के अस्थाई कार्यक्रम में कोई बदलाव होता है तो इसे संशोधित किया जाएगा।



कोलकाता नाइट राइडर्स 24 मार्च को दिन के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की मेजबानी करेगा जबकि इसी दिन रात को मुंबई में मुंबई इंडियन्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला होगा। राजस्थान रायल्स और किंग्स इलेवन की जयपुर में भिड़ंत के साथ पहले दौर के मुकाबले खत्म होंगे।

पहले दो हफ्ते के चरण में आठ स्थलों पर कुल 17 मैच खेले जाएंगे। इस दौरान प्रत्येक टीम कम से कम चार मैच खेलेंगी जबकि दिल्ली कैपिटल्स और आरसीबी पांच-पांच मैचों में हिस्सा लेंगे। दिल्ली और आरसीबी के अलावा प्रत्येक टीम दो मैच अपने मैदान पर जबकि दो मैच विरोधी के मैदान पर खेलेंगी। दिल्ली की टीम अपने मैदान पर तीन जबकि आरसीबी की टीम विरोधी के मैदान पर तीन मैच खेलेगी। (भाषा)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या लगता है इस बार के लोकसभा चुनाव में बेरोज़गारी व महँगाई जैसी असली समस्या मुद्दे बन पायेंगे?