IPL 2020: कोरोना वायरस के खतरे के बीच BCCI का बड़ा फैसला, मार्च में नहीं होगा आईपीएल

डीएन ब्यूरो

कोरोना वायरस के प्रकोप की वजह से कई जरूरी चीजें बंद कर दी गई है। भारत में कई जगहों इस महामारी घोषित कर दिया गया है। कोरोना वायरस का असर इस साल IPL के खेल पर भी पड़ा है। IPL का 13वां सीजन स्थगित किया गया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

IPL (फाइल फोटो)
IPL (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः कोरोना वायरस का असर IPL के मैच पर भी  हो गया है। आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत अब 15 अप्रैल तक टल गई है। तय कार्यक्रम के अनुसार 29 मार्च को आईपीएल शुरू होना था।

यह भी पढ़ेंः Sports- इरफान पठान की आतिश पारी, 3 छक्के लगाकर इंडिया लीजेंड्रस को 5 विकेट से जितवाया

आईपीएल ट्रॉफी (फाइल फोटो)

भारत ने 15 अप्रैल तक वीजा पर प्रतिबंध लगा दिया है और विदेशी सितारों के लिए इंडियन प्रीमियर लीग में शामिल होना असंभव होगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI)ने कहा की- हमने एहतियात के तौर पर IPL 2020 को 15 अप्रैल तक स्थगित करने का फैसला किया है। उधर, बीसीसीआई ने पहले ही मौजूदा साउथ अफ्रीका वनडे सीरीज के बाकी दो मैच खाली स्टेडियम में कराए जाने की घोषणा कर दी है।

यह भी पढ़ेंः Delhi- दिल्ली सरकार ने महामारी के मद्देनजर शहर में कई बड़े आयोजनों पर लगायी रोक

बता दें कि दिल्ली सरकार ने भी कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए मार्च में शुरू होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) समेत सभी खेलों के आयोजन पर शुक्रवार को रोक लगा दी। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, “दिल्ली सरकार ने कोरोना वायरस को फैलाने से रोकने के लिए आईपीएल समेत सभी खेल, बड़े सेमिनार, कोंफ़्रेंस आदि के आयोजन पर पाबंदी लगा दी है।”

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार