गोरखपुर: पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, दो बच्चों सहित परिवार के 6 लोगों की मौत

डीएन ब्यूरो

गगहा थाना क्षेत्र के चंवरिया निवासी मुनेश्वर शर्मा अपने परिवार के साथ अपनी बीमार बेटी को देखने के लिये उसके ससुराल मालहनपर के पास परसा गये थे। वापस लौटते समय उनकी तेज रफ्तार कार के पेड़ से जा टकराई, जिससे मौके पर ही 6 लोगों की मौत हो गयी।

घटनास्थल पर मौजूद लोग और हादसे का शिकार बनी कार
घटनास्थल पर मौजूद लोग और हादसे का शिकार बनी कार

गोरखपुर: बांसगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत माल्हनपार के पास एक सड़क हादसे में दो बच्चों समेत एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि दो लोग बुरी तरह घायल हो गये हैं। तेज रफ्तार के कारण एक अनियंत्रित सेंट्रो कार के पेड़ से टकराने से यह हादसा हुआ। पुलिस ने हादसे में मारे मारे गये छह लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस सड़क हादसे से क्षेत्र में कोहराम मच गया।

जानकारी के मुताबिक गगहा थाना क्षेत्र के चंवरिया निवासी मुनेश्वर शर्मा अपने परिवार के साथ अपनी बीमार बेटी को देखने के लिये उसके ससुराल मालहनपर के पास परसा गये थे और वहां से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान बांसगांव क्षेत्र में उनकी तेज रफ्तार अनियंत्रित कार पेड़ से जा टकराई, जिससे मौके पर ही 6 लोगों की मौत हो गयी। 

सड़क हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मुश्किल से कार के अंदर फंसे शवों को बाहर निकाला और अपने कब्जे में ले लिया। कार में दो लोग गंभीर रूप से घायल पाये गये, जिन्हें इलाज के लिये गोरखपुर जिला अस्पताल भेजा गया है, जहां घायलों की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है।

कार हादसे में मारे गये लोगों में मुनेश्वर शर्मा, मुनेश्वर की पत्नी माधुरी, तान्या (12 वर्ष), हर्षिता (8 वर्ष), राकेश, मुनेश्वर का बेटा पंकज शामिल है। घायलों में मुनेश्वर के भाई दिलीप शर्मा भी शामिल है, जिनकी स्थिति गंभीर बतायी जा रही है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार