गोरखपुर: पुल से नदी में गिरी कार, महिला समेत तीन की मौत

डीएन संवाददाता

रिश्तेदार की शादी में शामिल होकर इलाहाबाद से घर वापस लौट रहे 5 कार सवार कम्हरियां घाट के पीपा पुल पर गाड़ी समेत नदी में गिर गये। इस हादसे में मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गयी, जबकि दो लोगों को बड़ी मश्क्कत के बाद बचा लिया गया।

नदी में गिरी कार को खींचते लोग
नदी में गिरी कार को खींचते लोग

गोरखपुर: बेलघाट थाना क्षेत्र में सरयू नदी कम्हरियां घाट के पीपा पुल पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक महिला समेत 3 लोगों की मौत हो गयी। यह सड़क हादसा तब हुआ, जब एक स्विफ्ट डिजायर कार पुल से नदी में जा गिरी। इस कार में कुल 5 लोग सवार थे, जिनमे से दो लोगों को बड़ी मश्क्कत के बाद बचा लिया गया। 

सड़क हादसे में मारे गये लोगों की पहचान दुधिया शंकरपुर गांव निवासी रामाज्ञा यादव (42 वर्ष), उनकी पत्नी कौशल्या देवी और गोला थाना क्षेत्र के निवासी नंदकिशोर यादव के रूप में की गयी। पुलिस ने जेसीबी के जरिये कार को नदी से बाहर निकाला। जिसमें से तीनों के शव को निकाला गया। इस घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मच गया।

जानकारी के मुताबिक कार सवार लोग अपने रिश्तेदार के घर शादी में शामिल होने के लिये इलाहाबाद में गये हुये थे। शुक्रवार की देर शाम सभी एक साथ कार में सवार होकर घर वापस आ रहे थे। इसी दौरान रात में लगभग नौ बजे कम्हरिया घाट पीपा पुल पर कार अनियंत्रित होकर सरयू नदी में गिर गई। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार