फतेहपुर: सड़क हादसे में मासूम अंश की मौत, घर-स्कूल में कोहराम, दोषी ड्राइवर फरार

डीएन ब्यूरो

यूकेजी में पढ़ने वाले अंश के माता-पिता के लिये गुरूवार का दिन बड़ा मनहूस साबित हुआ। एक दिल दहलाने वाले सड़क हादसे में मासूम अंश हमेशा के लिये मौत की गहरी नींद सो गया। इस घटना से अंश के घर, स्कूल समेत पूरे क्षेत्र में कोहराम मच गया। अंश के एक्सीडेंट का दोषी ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

 मृतक छात्र अंश द्विवेदी (फाइल फोटो)
मृतक छात्र अंश द्विवेदी (फाइल फोटो)

फतेहपुर: सरस्वती बाल मंदिर यूकेजी में पढ़ने वाले अंश के माता-पिता ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि गुरूवार का दिन उन पर कहर बनकर टूट पड़ेगा और लाडले अंश को सदा के लिये उनसे छीन लेगा। स्कूल पहुंचने से पहले ही अंश आरवीएस इंटरनेशनल स्कूल की बस की चपेट में आ गया। आनन फानन में बच्चे को जिला अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे वहां मृत घोषित कर दिया। 

अंश की मौत की खबर से उसके स्कूल समेत पूरे क्षेत्र में कोहराम मच गया। मासूम अंश यूकेजी का छात्र था। अंश के एक्सीडेंट के बाद दोषी ड्राइवर सुरेश शर्मा  मौके से बस को लेकर फरार हो गया। 

यह दर्दनाक हादसा तब हुआ जब बस सुबह करीब 8 बजे बच्चों और टीचर को लेने के लिए शहर के गंगानगर कॉलोनी गई थी, जहां पर सात वर्षीय अंश बस की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार