इटावा: संगमरमर भरा अनियंत्रित ट्रक ने लड़की को कुचला, कल होनी थी सगााई

डीएन ब्यूरो

नेशनल हाईवे पर एक बाइक सवार को बचाने में संगमरमर पत्‍थर से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर एक घर में घुस गया। हादसे में एक लड़की की मौत हो गई। जबकि ट्रक चालक और परिचालक दोनों घायल हो गए है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

इटावा: नेशनल हाईवे पर एक बाइक सवार को बचाने में संगमरमर पत्‍थर से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर एक घर में घुस गया। हादसे में एक लड़की की मौत हो गई। जबकि ट्रक चालक और परिचालक दोनों घायल हो गए है। घायलों का इलाज किया जा रहा है। मामले की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले लिया है।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार लड़की की कल सगाई होनी थी। लेकिन हादसे से परिवार की खुशियां मातम में बदल गई हैं। यह घटना इकदिल क्षेत्र के नेशनल हाईवे दो पर हुई। हाईवे पर एक संगमरमर पत्‍थर से भरा ट्रक गुजर रहा था। इसी दौरान एक बाइक सवार के अचानक सामने आ जाने के कारण ट्रक चालक ने उसे बचाने का प्रयास किया। इसी दौरान ट्रक अनियंत्रित होकर घर के बाहर खड़ी 18 वर्षीय लड़की को कुचलता हुआ घर में घुस गया।

हादसे में लड़की की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ट्रक चालक और परिचालक दोनों घायल हो गए हैं। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर आवश्‍यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …