‘महराजगंज गौरव’ से सम्मानित हुए डाइनामाइट न्यूज़ के प्रधान संपादक मनोज टिबड़ेवाल आकाश

डीएन ब्यूरो

समय-समय पर विभिन्न पुरस्कारों से सम्मानित देश के वरिष्ठ पत्रकार और डाइनामाइट न्यूज़ के प्रधान संपादक मनोज टिबड़ेवाल आकाश को महराजगंज जिले प्रमुख सामाजिक संस्था बॉर्डर लॉयर्स (ट्रस्ट) ने ‘महराजगंज गौरव’ पुरस्कार से सम्मानित किया। पूरी खबर..


महराजगंज: जिले की प्रमुख सामाजिक संस्था बॉर्डर लॉयर्स (ट्रस्ट) द्वारा सोमवार को डाइनामाइट न्यूज़ के प्रधान संपादक मनोज टिबड़ेवाल आकाश को ‘महराजगंज गौरव’ पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

यह भी पढ़ें: मनोज टिबड़ेवाल आकाश को मिला देश का प्रतिष्ठित केएम मुंशी अवार्ड

‘महराजगंज गौरव’ से सम्मानित हुए मनोज टिबड़ेवाल आकाश

 

महराजगंज की माटी में जन्मे और पले-बढ़े आकाश इन दिनों जिले के प्रवास पर हैं। इस दौरान डाइनामाइट न्यूज़ के ब्यूरो कार्यालय पहुंच संस्था के पदाधिकारियों ने उन्हें अंग वस्त्र ओढ़ाया और स्मृति चिन्ह व पुरस्कार देकर सम्मानित किया। 

 मनोज टिबड़ेवाल आकाश को सम्मानित करते संस्था के पदाधिकारी

संस्था के सीईओ और वरिष्ठ अधिवक्ता विनय कुमार पाण्डेय ने कहा कि प्रोफेसर शिब्बन लाल सक्सेना के बाद श्री टिबड़ेवाल ऐसी दूसरी शख्सियत हैं जिन्होंने महराजगंज जिले का नाम अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन किया है। आज देश और विदेश में महराजगंज जिला और मनोज टिबड़ेवाल आकाश एक-दूसरे के पर्याय बन चुके हैं। देश की कोई भी बड़ी हस्ती जब जिले में आती है तो श्री टिबड़ेवाल का जिक्र अवश्य होता है। उन्होंने जिले को राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय फलक पर पहचान तो दिलायी ही साथ ही विकास के मामले में जिले को लगातार आगे बढ़ाने का काम किया है। 

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज की झोली में एक और अवार्ड

इस दौरान संस्था के अध्यक्ष सत्यप्रकाश तिवारी, उपाध्यक्ष अंगद सिंह, कोषाध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह, अमन मणि त्रिपाठी, ब्यूरो प्रभारी शिवेन्द्र चतुर्वेदी, विशेष संवाददाता आशीष सोनी, जिला संवाददाता अरुण गौतम, किशन गुप्ता, कार्तिकेय पांडेय, दीपक पटेल, विजय तिवारी, इमरान खान, मनीष वर्मा, शुभम खरवार समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार