DN Exclusive: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव संग कई मंचों पर नजर आए सीएम योगी के हमशक्‍ल सुरेश ठाकुर से खास बातचीत

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने चार्टर्ड प्लेन के भीतर की एक तस्वीर ट्वीट की। जिसमें अखिलेश यादव भगवा वस्त्र पहने हुए एक शख्स के साथ नाश्ता करते हुए दिखाई दे रहे थे। देखिये उनका एक्‍सक्‍लूसिव इंटरव्‍यू डाइनामाइट न्‍यूज़ पर:


लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव संग कई मंचों और उनके प्‍लेन में खाना खाते नजर आए सुरेश ठाकुर ने कहा कि गठबंधन की यूपी में हार चुनावों में भाजपा की धांधली का नतीजा है।

लोकसभा के परिणामों को भाजपा के पक्ष में बदलकर किया गया है। 21 दलों के लोग चुनाव आयोग गए थे लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। तीन माह से सभी कर्मचारी कार्य में जुटे थे यदि सारे ईवीएम और वीवीपैट को 100 फीसदी मिला लिया जाए तो कोई नुकसान नहीं होता। लेकिन ऐसा नहीं करने दिया गया, यह सारे इन्‍हीं के चट्टे बट्टे हैं।

जनता की लहर महागठबंधन की थी इस चुनाव में महागठबंधन की हार नामुमकिन थी। समाजवादी पार्टी और बसपा के लोग फिर तैयारी में लग गए हैं अगले चुनाव में हम बेहतर प्रदर्शन करेंगे। 

धांधली से पूरा खेल किया गया है, 500 रुपये देकर लोगों के अंगूठे पर स्‍याही लगाकर दूसरे लोगों ने वोट डाल लिया है। गरीब आदमी क्‍या करे, पुलिस पैसा सब उनके साथ है। इसी कारण पूरा नौजवान उबाल में है। 

उनका चेहरा मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मिलता है इस सवाल पर उन्‍होंने कहा कि इसमें मैं क्‍या कर सकता हूं। मेरा चेहरा भगवान का दिया हुआ है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …