डीयू छात्रा ने एबीवीपी के खिलाफ अभियान वापस लिया

डीएन संवाददाता

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के खिलाफ अभियान शुरू करने वाली दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा गुरमेहर कौर ने मंगलवार को इसे वापस ले लिया।

 फाइल फोटो
फाइल फोटो

नई दिल्ली: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के खिलाफ अभियान शुरू करने वाली दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा गुरमेहर कौर ने मंगलवार को इसे वापस ले लिया। गुरमेहर का अभियान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। गुरमेहर ने ट्वीट कर कहा, "मैं यह अभियान वापस ले रही हूं। सभी को बधाई। मैं आपसे मुझे अकेला छोड़ देने का आग्रह करती हूं। मुझे जो कुछ भी कहना था, मैंने कह दिया है।"

दिल्ली विश्वविद्यालय के लेडी श्रीराम कॉलेज की छात्रा और कारगिल युद्ध में शहीद हुए कैप्टन मंदीप सिंह की बेटी गुरमेहर ने कहा, "मैंने बहुत कुछ सहा है और मेरी 20 साल उम्र के लिहाज से यह बहुत है।"

हालांकि, कौर ने मंगलवार को दिल्ली विश्वविद्यालय में होने वाले मार्च में छात्रों से शामिल करने की अपील की।

उन्होंने कहा, "यह अभियान छात्रों के लिए है, मेरे लिए नहीं। अधिक से अधिक संख्या में मार्च में शामिल हों। शुभकामनाएं।"


यह भी पढ़ें: डीयू छात्रा ने एबीवीपी के खिलाफ अभियान वापस लिया


उन्होंने कहा, "मेरी बहादुरी और साहस पर सवाल उठाने वालों से सिर्फ इतना ही कहना चाहती हूं कि मैंने बहुत कुछ कर दिखाया है।"

गुरमेहर ने फेसबुक पर प्लेकार्ड लिए अपना एक फोटो साझा किया था, जिस पर लिखा था, "मैं दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा हूं। मैं एबीवीपी से नहीं डरती। मैं अकेली नहीं हूं। देश का हर छात्र मेरे साथ है।"  (आईएएनएस)


 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार