Uttar Pradesh: कोरोना से बचाव में लापरवाही DM गौतमबुद्धनगर को पड़ी महंगी

डीएन ब्यूरो

कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के कारण और चर्चा में रहे गौतम बुद्ध नगर के डीएम बीएम सिंह को हटा दिया गया है। उनकी जगह अब किसी ओर को इस पद को संभालने की जिम्मेदारी दी गई है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी बीएन सिंह (फाइल फोटो)
गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी बीएन सिंह (फाइल फोटो)

लखनऊः उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की तादाद में अव्वल गौतम बुद्ध नगर के जिलाधिकारी बीएन सिंह का तबादला कर दिया गया है और उनकी जगह अब नियोजन विभाग के विशेष सचिव सुहास एल वाई को नियुक्त किया गया है। 

सुहास एल वाई साल 2007 बैच के आईएएस अफसर हैं। अब से वो गौतम बुद्ध नगर की कमान बतौर नए डीएम संभालेंगे। यूपी में सोमवार रात तक कोरोना संक्रमित मरीजों की तादाद 96 हो गई है जिसमें सबसे अधिक 38 मरीज नोएडा के हैं।

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज नोएडा का दौरा कर स्थिति का जायजा लिया और वहां के जिलाधिकारी और मुख्य चिकित्साधिकारी को कार्य में शिथिलता बरतने को लेकर फटकार लगायी थी जिसके बाद बीएन सिंह ने मुख्य सचिव को पत्र लिख कर तीन महीने की छुट्टी मांगी थी। साथ ही और जिलाधिकारी के पद पर किसी अन्य अधिकारी को तैनात करने का अनुरोध किया।

सुहास एल वाई (फाइल फोटो)

शासन ने उनकी इस बात को गंभीरता से लेते हुए वहां से हटा दिया। साथ ही बीएन सिंह के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के भी आदेश दे दिये गए हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार