देवरिया: जमीनी विवाद में 3 लोगों की हत्या, एक दर्जन से अधिक घायल

डीएन संवाददाता

देवरिया में पेट्रोल पंप की जमीन को लेकर दो पक्षों में जबरदस्त फायरिंग की घटना सामने आई है। इस फायरिंग में तीन लोग मारे गये, जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गये हैं। इस संघर्ष से क्षेत्र में तनाव व्याप्त है। ग्रामीणों का प्रदर्शन जारी है।


देवरिया: पेट्रोल पंप की जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच हुई जबरदस्त फायरिंग में तीन लोगों की हत्या हो गई, जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गये हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां कुछ घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है। फायरिंग की घटना के बाद क्षेत्र में भारी तनाव है और पुलिस तैनात कर दी गयी है।

घटना के बाद यहां के सभी बाजारों को बंद करा दिया गया है। लोगों में भारी आक्रोश है। घटना में मारे गये लोगों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात है। 

फायरिंग में जिन तीन लोगों मौत हुई है, उनमें इंद्रजीत, राम प्रवेश और सत्य प्रकाश शामिल है। घायलों की संख्या बढ़ सकती है। इस घटना के बाद पूरे गांव में खलबली मची हुई है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई है। पुलिस को ग्रामीणों के भारी विरोध को सामना करना पड़ रहा है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …