दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, इनामी बदमाश गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

दिल्ली के ओखला मंडी इलाके में हुए मुठभेड़ में दिल्‍‍‍ली पुलिस ने एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार बदमाश का नाम तनवीर उर्फ मुन्नवर बताया जा रहा है।

दिल्ली पुलिस (फाइल फोटो)
दिल्ली पुलिस (फाइल फोटो)

 नई दिल्ली: दिल्ली के ओखला मंडी इलाके में सुबह तड़के हुए मुठभेड़ में दिल्‍‍‍ली पुलिस ने 70 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार बदमाश का नाम  तनवीर उर्फ मुन्नवर बताया जा रहा है।

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार बदमाश ने बताया कि वह कासगंज का रहने वाला है। कासगंज हिंसा के बारे मे पुलिस उससे पूछताछ करेंगी। पुलिस का कहना है कि उन्हें तड़के सुबह जानकारी मिली कि तनवीर एक स्विफ्ट कार में ओखला आनेवाला है। इसके बाद पुलिस ने बैरिकेडिंग कर अपना जाल बिछाया और तनवीर को पकड़ने के लिए पूरी तरह से अलर्ट हो गई। 

बताया जा रहा है कि बदमाश तनवीर को वहां जैसी  ही पहुंचा वैसे ही पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन पुलिस की बेरिकेटिंग को बदमाश ने जबरदस्त टक्कर मारी और पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग भी की। पुलिस ने भी उसपर बदमाश पर जवाबी फायरिंग की। 

बताया जा रहा है कि पुलिस की गोलियों से बचने के लिए बदमाश बुलेटप्रूफ जैकेट पहने हुए था। बावजूद इसके वह पुलिस की गोलियों से बच नहीं सका। इस मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश का एक साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गया। पुलिस फरार बदमाश की गिरफ्तारी के लिए पूरी तरह से छानबीन कर रही है। इस फायरिंग में इंस्पेक्टर राजेन्द्र पहलवान और सब इंस्पेक्टर प्रवेश कसाना को भी गोली लगी है। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …