बलरामपुर: बास्केटबॉल के युवा खिलाड़ी सिद्धान्त के कायल बने खेल प्रेमी, जिले का बढ़ा मान

डीएन संवाददाता

जिले के प्रतिभाशाली खिलाड़ी सिद्धान्त सिंह सूर्यवंशी बास्केटबाल में जिस तेजी के साथ आगे बढ़ रहे हैं उससे सभी को उम्मीद है कि यह युवा खिलाड़ी एक दिन जिले के साथ-साथ देश का नाम भी रोशन करेगा। पूरी खबर..

सिद्धान्त सिंह सूर्यवंशी
सिद्धान्त सिंह सूर्यवंशी

बलरामपुर: जिले के सिद्धान्त सिंह सूर्यवंशी ने अपनी प्रतिभा के दम पर पूरे जिले का नाम रोशन किया है। देहरादून में वेलहम ब्वॉयज काॅलेज में 12वीं के छात्र सिद्धान्त ने अफ्रीका में खेले गए अन्तर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट में हिस्सा लिया। उनकी कामयाबी के चर्चे जिले भर में सुनाई दे रहे हैं।

सिद्धान्त इससे पहले ऑल इंडिया अफजल खान मेमोरियल बास्केटबाल टूर्नामेंट में भी खेल चुके है, जिसमें उन्होंने उत्तराखंड को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। सिद्धान्त के शानदार खेल को देखते हुए भारत की तरफ से उनका चयन अफ्रीका में हुए बास्केटबाल टूर्नामेंट में के लिये हुआ, जहां उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए बास्केटबाल प्रेमियों को अपनी प्रतिभा का कायल बना दिया। 

सिद्धान्त की कामयाबी पर जिले भर के युवाओं औऱ खेल प्रेमियों में ख़ुशी का माहौल है। खेल प्रेमियों का कहना है कि सिद्धान्त बास्केटबाल में बड़ा मुकाम हासिल कर जिले का नाम भी रोशन कर करेंगे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार