बलरामपुर: पुण्यतिथि पर भाजपाइयों ने दी डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी को श्रद्धांजलि

डीएन संवाददाता

भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में भारी संख्या में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने शिरकत की। इस मौके पर उनसे जीवन से प्रेरणा लेने की भी अपील की गयी। पूरी खबर..

कार्यक्रम को संबोधित करते भाजपा नेता
कार्यक्रम को संबोधित करते भाजपा नेता

बलरामपुर: भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि के अवसर पर भाजापा द्वारा यहां एक शानदार कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओ ने भाग लिया।

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद पदम सिंह चौधरी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी अपने सार्वजनिक जीवन में अपनी अंतरआत्मा की आवाज को एवं प्रतिबद्धताओं को व्यक्त करने में कभी नहीं डरते थे।

 

उन्होंने बताया कि डॉ मुखर्जी भारतीय संविधान के अनुच्छेद 370 के प्रावधान के खिलाफ थे, क्योंकि इस प्रावधान में यह था कि कोइ भी भारत सरकार से परमिट लिए बिना कश्मीर नहीं जा सकता। उनका मानना था कि एक देश में दो विधान, दो निशान और दो प्रधान नहीं चलेगा।

इस अवसर पर सदर विधायक पलटू राम, तुलसीपुर के विधायक कैलाश नाथ शुक्ला, जिला अध्यक्ष राकेश सिंह द्वारा श्याम प्रसाद मुखर्जी के योगदान की नीतियों पर व्यापक चर्चा भी की गई।

इस मौके पर मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम के अंतर्गत बदले गए बूथों पर विशेष अभियान चलाने का निर्णय भी लिया गया, जिसके लिए प्रपत्र और जिम्मेदारियां तय की गई।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार