बलरामपुर: चौपाल में जनता को दी गयी सरकारी योजनाओं की जानकारी

डीएन संवाददाता

विकास खंड उदईपुर खैरहनिया में सासंद और विधायक द्वारा आयोजित चौपाल में जनता को सरकार द्वारा उनके हित में चलायी जा रही विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी गयी। साथ ही जनता से इन योजनाओं का लाझ उठाने की भी अपील की गयी।

चौपाल में जनता को संबोधित करते जनप्रतिनिधि
चौपाल में जनता को संबोधित करते जनप्रतिनिधि

बलरामपुर: विकास खंड उदईपुर खैरहनिया में सासंद और विधायक द्वारा आयोजित चौपाल में जनता को सरकार द्वारा चलायी जा रही विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी गयी। सांसद दद्दन मिश्र और विधायक कैलाश नाथ शुक्ल ने कहा कि सरकार गांवों तथा किसानो के हितों के लिए लगातार प्रयासरत है।

जनता को सरकार की योजनाओं का जानकारी देते नेता

 

चौपाल में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित श्रावस्ती सांसद दद्दन मिश्र ने कहा कि सरकार द्वारा सड़क निर्माण, स्वास्थ्य सुविधाएँ, स्वच्छता, शिक्षा आदि के क्षेत्रों में निरन्तर काम किया जा रहा है। विधायक कैलाश नाथ शुक्ल ने सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया। चौपाल में एसडीएम सदर अरुण कुमार गौड़, प्रबंधक अग्रणी बैंक आरवीएस राजपूत, जिला कृषि अधिकारी मंजीत कुमार, अधिशाषी अभियन्ता लोक निर्माण विभाग वेद प्रकाश, बीडीओ हरैया अनिल कुमार आदि अधिकारियों ने अपने-अपने विभाग से सम्बन्धित योजनाओं के बारे में विस्तृत जानकारी जनता को दी। 

 

चौपाल में उपस्थित जनता

ग्राम प्रधान विजय कुमार सिंह ने खैरहनिया पहाड़ी नाले से गाँव कटान से बचाव के लिए तथा बैंक शाखा खोले जाने आदि के लिये आवश्यक कदम उठाने की मांग भी जनप्रतिनिधियों से की, जिस पर सांसद ने सकारात्मक आश्वासन दिया। 

इस अवसर पर शिव प्रसाद यादव, हुकुम सिंह,पवन कुमार वर्मा, रामनरेश यादव,राजकिशोर तिवारी,पंकज सिंह समेत थानाध्यक्ष हरैया योगेन्द्र सिंह आदि उपस्थित रहे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार