आजमगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा, 7 लोगों की मौके पर मौत

डीएन संवाददाता

यूपी के आजमगढ़ के बरदह थाना के भीरा बाजार के पास रविवार सुबह रोडवेज बस में तेज रफ़्तार स्कार्पियो घुस गई। इस हादसे में स्कार्पियो सवार 7 लोगो की मौके पर मौत हो गई वही 3 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

सड़क हादसा
सड़क हादसा

आजमगढ़: बरदह थाना क्षेत्र के राजेपुर में रविवार सुबह परिवहन निगम  की बस राप्तीनगर डिपो और स्कार्पियो में जोरदार टक्कर हुई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस के आगे वाले हिस्से और स्कार्पियो के कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं इस हादसे में स्कार्पियो सवार तीन  महिला और दो बच्चों सहित 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना में अन्य 3 घायल हो गये।

यह भी पढ़ें: संतकबीरनगर में एम्बुलेंस खड़े ट्रक से भिड़ी, 8 लोगों की मौत

बलिया जिले के दर्जन भर लोग स्कार्पियों से मिर्जापुर के विन्ध्याचल धाम मुंडन संस्कार के लिए जा रहे थे। सुबह करीब 5.40 बजे आजमगढ़ के बरदह थाना क्षेत्र के भीरा राजेपुर के पास ही पहुंचे थे कि सामने से आ रहे रोडवेज की स्कार्पियों से टक्कर हो गई। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया।

यह भी पढ़ें: परीक्षा देने जा रहे छात्र की मौत, तेज़ रफ्तार ने छीन ली जिंदगी

मृतकों में सीमा यादव पत्नी नंदलाल, हैपी 1 पुत्री नंदलाल, छोटी यादव 4 पुत्री नंदलाल, आशा रानी 42 पुत्री रामसूरत यादव, चालक यूसुफ पुत्र इस्लाम, अनीता पत्नी इद्रजीत, शिवदुलारी पत्नी नन्हकू शामिल हैं। 

वहीं गंभीर रूप से घायल राजकुमारी 45 शिवशंकर, शिव शंकर 46 पुत्र रामपति यादव, आरती 18 पुत्री शिवशंकर का उपचार चल रहा है।

पुलिस ने पंचनामा भरकर सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही इस बात की भी जांच शुरू कर दी है कि कहीं इस घटना के पीछे बस और स्कार्पियो के ड्राइवरों का नशे में होना तो नहीं था।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …