बड़ी ख़बर: IAS अधिकारी ने कार से पत्रकार को कुचला, हुई मौत

डीएन ब्यूरो

शनिवार को एक IAS अधिकारी ने एक पत्रकार की बाइक को टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। इस हादसे में आरोपी आईएएस अधिकारी भी घायल हो गए हैं। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

हादसे में पत्रकार की हुई मौत
हादसे में पत्रकार की हुई मौत

तिरुवनंतपुरम: शनिवार को केरल कैडर के एक IAS अधिकारी की तेज रफ्तार कार से एक पत्रकार की मौत हो गई है। इस हादसे के दौरान कार में IAS के अलावा उनकी मॉडल महिला मित्र भी बैठी थीं। पुलिस ने आरोपी अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

 

दुर्घटना की कार

 

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के मुताबिक आईएएस अधिकारी श्रीराम वेंकटरमन नशे की हालत में कार चला रहे थे। जिससे बाइक पर सवार स्थानिय पत्रकार के. मुहम्मद बशीर की मौत हो गई। इसी गुरुवार को श्रीराम को राज्य की कैबिनेट ने सर्वे डायरेक्टर नियुक्त किया था। इस हादसे में श्रीराम भी घायल हो गए थे, अस्पताल में इलाज के दौरान उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कई चीजें दुर्घटनास्थल से दूर बिखरी मिलीं। सड़क पर खून बिखरा हुआ था। बशीर की दुर्घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: Big Breaking: आतंकी हमले की आशंका के चलते श्री अमरनाथ जाने वाले श्रद्धालुओं को घाटी छोड़ने के आदेश

IAS अधिकारी श्रीराम एक क्लब से पार्टी करके लौट रहे थे, तभी शहर के म्यूजियम रोड पर उन्होनें मलयालम अखबार के 35 साल के ब्यूरो चीफ के. मुहम्मद  बशीर की बाइक को टक्कर मार दी। इस घटना को लेकर केरल यूनियन ऑफ वर्किंग (केयूड्ब्ल्यूजे) ने इस पूरे मामले की सही से जांच करने की मांग की है। आरोपित का ड्राइविंग लाइसेंस रद करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। पुलिस जांच जारी है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार