बरेली में हर्ष फायरिंग में युवक की मौत, हत्या का आरोप

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में बरेली रामीण क्षेत्र के क्योलड़िया क्षेत्र में शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में गोली लगने ने एक युवक की मृत्यु हो गई जबकि उसके परिजनों ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

बरेली: उत्तर प्रदेश में बरेली रामीण क्षेत्र के क्योलड़िया क्षेत्र में शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में गोली लगने से एक युवक की मृत्यु हो गई जबकि उसके परिजनों ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) डा0 संसार सिंह ने रविवार काे यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि क्योलड़िया इलाके में परसरामपुर निवासी भूरे खडसारी की बेटी फरीन बी की शनिवार रात शादी थी। क्षेत्र के गांव अटंगा चांदपुर से बरात आई थी। समारोह के दौरान जोड़ा पहनाने की रस्में हो रही थीं।

यह भी पढ़ेंः महराजगंज: विरोध के बावजूद अनोखे तरीक़े से घुघुली में मनायी जा रही है छठ

इसी दौरान रेहान नामक युवक ने तमंचे से फायरिंग कर दी। तमंचे से निकली गोली छत पर खड़े रफीक अहमद के 20 वर्षीय पुत्र हाफिज सलीम को जा लगी । गंभीर हालत में अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि परिजनों का आरोप है कि सलीम हाफिज की पढ़ाई करा था और रेहान उसे घर से बुलाकर ले गया और गोली मारी। इस सिलसिले में ममला दर्ज करा दिया गया है। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार