Chhattisgarh: मुठभेड़ में कई जवान घायल, महिला नक्सली हुई ढेर

डीएन ब्यूरो

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में पुलिस और नक्सलियों की मुठभेड़ में आज सुबह दो जवान घायल हो गए और एक महिला नक्सली को मार गिराया गया, जिसके पास से एसएलआर रायफल, 12 बोर बंदूक बरामद की गयी। वहीं घायल जवानों को बेहतर इलाज के लिए हेलिकाप्टर से रायपुर रवाना किया जा रहा है।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

नारायणपुर: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में पुलिस और नक्सलियों की मुठभेड़ में आज सुबह दो जवान घायल हो गए और एक महिला नक्सली को मार गिराया गया, जिसके पास से एसएलआर रायफल, 12 बोर बंदूक बरामद की गयी। वहीं घायल जवानों को बेहतर इलाज के लिए हेलिकाप्टर से रायपुर रवाना किया जा रहा है।

 

पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग ने बताया कि कड़ेनार से सुबह पुलिस का दल रोड ओपनिंग के लिए करियामेटा की ओर रवाना हुआ था। कुछ दूर पहुंचने के बाद घात लगाए नक्सलियों ने अचानक गोलीबारी की। दोनों ओर से लगभग एक घंटे तक गोलीबारी हुयी, जिसमें स्पेशल टास्क फोर्स का आरक्षक बालकंवर बघेल तथा जिला रिजर्व पुलिस बल का जवान राजकुमार घायल हो गया।

दोनों घायल जवानों को बेहतर इलाज के लिए हेलिकाप्टर से रायपुर रवाना किया गया। श्री गर्ग ने बताया कि घटना स्थल पर सर्चिंग के दौरान एक वर्दीधारी महिला का शव बरामद किया गया तथा एक एसएलआर रायफल और 12 बोर बंदूक बरामद किया गया। महिला नक्सली की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। उन्होंने बताया कि इस मुठभेड़ में कई नक्सलियों की घायल होने की खबर है। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार