मुलायम सिंह यादव का बीजेपी पर करारा हमला

डीएन ब्यूरो

समाजवादी पार्टी के संस्थापक और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने लोहिया ट्रस्ट में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला।

मुलायम सिंह यादव
मुलायम सिंह यादव

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के संस्थापक और  राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने लोहिया ट्रस्ट में प्रेस कॉन्फेंस के दौरान केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने 3 साल में जनता से किए अपने वादे पूरे नहीं किए। भाजपा की करनी और कथनी में बहुत बड़ा अंतर है। इस मौके पर उन्होंने नोटबंदी, जीएसटी, शिक्षा, बेरोजगारी, शिक्षामित्रों के समायोजन और कर्जमाफी जैसे तमाम मुद्दों को लेकर भाजपा पर करारा हमला किया। 

मुलायम सिंह यादव ने प्रेस कॉन्फेंस की शुरुआत बीएचयू में शनिवार की रात छात्रों पर हुए लाठीचार्ज के मुद्दे से की। उन्होंने कहा कि बीएचयू में लड़कियां सुरक्षित नहीं हैं। भाजपा की सरकार में लड़कियां सुरक्षित नहीं है। नियम-कानून खत्म होते जा रहे हैं।

केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा ने जिन मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ा था, सत्ता में आने  के बाद भाजपा उन्हें भूल गई है। पिछले तीन साल में इस सरकार ने कुछ भी ऐसा नहीं किया जो जनता की अपेक्षाओं के अनुरूप हो। नोटबंदी ने देश की जनता की कमर तोड़ कर रख दी है। मंहगाई लगातार बढ़ती जा रही है। पेट्रोल और डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। 

मुलायम सिंह यादव ने प्रेसवार्ता में एक सवाल के जबाव में किसी भी तरह की नई पार्टी बनाने की बात से इनकार किया। उन्होंने सह भी कहा कि अखिलेश मेरे बेटे हैं, इसलिए उनको मेरा हमेशा आर्शीवाद है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार