जानिए कौन बना रहा है पी.वी. सिंधु की जिंदगी पर बायोपिक फिल्म

डीएन संवाददाता

पी.वी. सिंधु की जिंदगी का सफर अब बड़े पर्दे पर जल्द ही नजर आएगा। सिंधु ओलंपिक में भारत के लिए पहला रजत पदक हासिल करने वाली खिलाड़ी हैं।

पी.वी. सिंधु

मुंबई: अभिनेता एवं निर्माता सोनू सूद पी.वी. सिंधु की निजी जिंदगी एवं उनके रजत पदक जीतने तक के सफर को बड़े पर्दे पर बयां करने जा रहे हैं। 

सोनू ने एक बयान में कहा, ‘‘पीवी सिंधु पर बायोपिक बनाने को लेकर मैं उत्साहित हूं। यह एक ऐसी लड़की की कहानी है जिनसे लाखों भारतीयों को प्रेरित करने के साथ ही हम सभी को यह संदेश दिया कि हर इंसान न केवल बड़े सपने देख सकता है बल्कि उसे कड़े परिश्रम से पूरा भी कर सकता है।’’ 

अभिनेता ने कहा, ‘‘यह एक ऐसी कहानी है जिसे सभी को देख प्रेरित होना चाहिए।’’ पुलेला गोपीचंद की 2001 ऑल इंग्लैंड ओपन बैडमिंटन चैम्पियनशिप से प्रेरित हैदराबाद में जन्मी खिलाड़ी आठ साल की उम्र से बैडमिंटन खेल रही है।

बता दें इस बायोपिक फिल्म को लेकर पीवी सिंधु ने कहा, ‘‘मैं काफी सम्मानित और खुश हूं कि सोनू सूद ने मेरे सफर पर बायोपिक बनाने का निर्णय लिया है। मेरी बायोपिक बनाने के लिए पिछले आठ माह में जिस तरह की रिसर्च उनकी टीम ने की है। मैं उसे देख काफी खुश हूं।’’ मुझे भरोसा है कि यह बायोपिक फिल्म लाखों लोगों एवं युवकों को सपने देखने और उन्हें हासिल करने के लिए उनकी राह में आने वाली हर बाधा को पार कर देश का नाम रोशन करने को प्रेरित करेगी।’’

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार