सिद्धार्थनगर: बिजली विभाग की लापरवाही से गांव में दौड़ा करंट, एक की मौत-तीन झुलसे

डीएन संवाददाता

शोहरतगढ़ थानांतर्गत ग्राम पिपरी में बिजली विभाग की एक बड़ी लापरवाही सामने आयी है। यहां से गुजर रही 11,000 वोल्टेज विद्युत ताइन का तार टूटकर गिरने से पूरे गांव में करंट फैल गया, जिससे 1 की मौत हो गई जबकि 3 लोग घायल हो गए।पूरी खबर..


सिद्धार्थनगर: शोहरतगढ़ थानांतर्गत ग्राम पिपरी में बिजली विभाग की एक बड़ी लापरवाही सामने आयी है। यहां 11,000 वोल्टेज का विद्युत तार गिरने से पूरे गांव में करंट फैल गया, जिसकी चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी जबकि तीन लोग घायल हो गये।

शनिवार को ग्राम पिपरी में 11,000 वोल्टेज का तार टूट कर ट्रांसफार्मर पर गिर गया, जिससे पूरे गांव के घरो में 11,000 वोल्टेज का करंट दौड़ गया। इस दौरान लक्ष्मी पत्नी कृष्णा,  सेमराही पत्नी भग्गन किसी काम से छत पर जा रही थी, उन्होंने जैसे ही दीवार पर हाथ रखा तो वह करंट की चपेट में आ गई, जिससे वह बुरी तरह झुलस गई। लक्ष्मी को बचाने जा रहे हरिराम पुत्र हनुमान भी करंट की चपेट में आ गये, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

लोगों का कहना है कि बिजली विभाग की लापरवाही के कारण यहां इस तरह के हादसे होते रहते है लेकिन विभाग इसकी परवाह नहीं करता। घटना के बाद जब लोगों ने विभाग को इसकी सूचना दी तो आधे घंटे बाद बिजली बन्द की गयी। विभाग की इस लापरवाही से ग्रामीणों में काफी रोष है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार