Amethi: किसान नेता की हत्या करने वाले आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा

डीएन ब्यूरो

अमेठी में कुछ दिनों पहले एक किसान नेता की हत्या के मामले में आज पुलिस ने आरोपियों को दी गिरफ्तार कर लिया है। इन आरोपियों के पास से कई हथियार भी बरामद हुए हैं। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


अमेठीः मंगलवार को किसान नेता प्रमोद मिश्रा हत्याकांड का खुलासा करते हुए थाना अमेठी पुलिस, स्वाट और सर्विलांस टीम ने 1 तमंचा, एक खोखा कारतूस 12 बोर (आला कत्ल) और घटना में इस्तेमाल किए गए 4 अदद मोबाइल के साथ 4 अभियुक्तों को धर दबोचा है।

पुलिस अधीक्षक अमेठी ने बताया कि अपराध और अपराधियों के धर पकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के दौरान आज मंगलवार को श्यामसुन्दर प्रभारी निरीक्षक थाना अमेठी, प्रभारी सर्विलांस सेल और उ0नि0 प्रभारी स्वाट टीम, थानाध्यक्ष कमरौली द्वारा मुखबिर की सूचना पर मोटरसाइकिल अपाचे यूपी 44 एएम 1751 पर सवार अभियुक्त सूरज तिवारी और अभियुक्त रोहित तिवारी को आमोद प्रमोद इण्टर कॉलेज के सामने समय 06:00 बजे प्रातः गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ेंः किसान नेता को हमलावरों ने गोलियों से भूना, अमेठी में शोक की लहर

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अभियुक्त की तलाशी में एक रेडमी मोबाइल फोन और अभियुक्त रोहित तिवारी की तलाशी में भी मोबाइल फोन बरामद हुआ जिसे  रेकी करने में इस्तेमाल किया गया था। अभियुक्त सूरज तिवारी की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त 1 तमंचा, 1 खोखा कारतूस 12 बोर अभियुक्त के घर के आंगन में बने बोरिगं के गड्ढे से बरामद हुआ है।

गिरफ्तार किए गए आरोपी

एस पी ने बताया कि पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि जमीन को लेकर विवाद था जिसमें प्रमोद मिश्रा हस्तक्षेप करते थे इसलिए दिनांक 16.05.2020 को अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार होकर हम दोनों प्रमोद मिश्रा को तमंचे से गोली मारकर भाग गये थे। अभियुक्त सूरज तिवारी और रोहित तिवारी से पूछताछ में मोबाइल से रेकी कर प्रमोद मिश्रा की आने जाने की सूचना देने वाले अभियुक्त अनुज सिंह और अभियुक्त अजीत मिश्रा को अन्तू अमेठी रोड कालिकन मोड़ के पास से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तों के कब्जे से घटना की रैकी में प्रयुक्त 2 मोबाइल और 1 अदद मोटरसाइकिल प्लैटिना यूपी 44 एल 0846 बरामद हुई है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

कीवर्ड :







संबंधित समाचार