सर्वे: मोदी पर देश का भरोसा कायम, लोकसभा चुनाव 2019 में भी अजेय

डीएन संवाददाता

प्रधानमंत्री नरेन्द्र दामोदरदास मोदी के व्यक्तित्व में कई चीजें ऐसी देखने को मिलती है, जो उन्हें अन्य नेताओं से अलग.. एक मजबूत, दृढ़निश्चयी, राष्ट्रवादी और कुशल प्रशासक-राजनेता की जादुई पहचान दिलाती है। क्या है यह पूरा सर्वे पढ़िये डाइनामाइट न्यूज़ की इस ख़ास रिपोर्ट में..

प्रधानमंत्री नरेन्द्र दामोदरदास मोदी
प्रधानमंत्री नरेन्द्र दामोदरदास मोदी

नई दिल्ली: इसमें कोई संदेह नही कि देश की मौजूदा राजनीति में प्रधानमंत्री नरेन्द्र दामोदरदास मोदी की चमक-धमक पूरे उफान पर है। राजनीति के अलावा अगर देश में जनसामान्य के बीच उनकी लोकप्रियता की बात की जाये तो यहां भी मोदी की कोई सानी नहीं है। देश की सत्ता संभालने के तीन सालों के बाद भी उनकी विश्वसनीयता अब भी बरकरार है, जो प्रधानमंत्री बनने के शुरुआती दिनों में उनमें देखी गयी थी।

मोदी के व्यक्तित्व में कई चीजें ऐसी देखने को मिलती है, जो उन्हें अन्य नेताओं से अलग एक मजबूत, दृढनिश्चयी, राष्ट्रवादी और कुशल प्रशासक-राजनेता की जादुई पहचान दिलाती है। मोदी की इन्हीं सब पहचानों को आधार मानकर यह अंदाजा सहज लगाया जा सकता है कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों में भी उनकी अगुवाई में भाजपा फिर पूर्ण बहुमत के साथ देश की सत्ता पर काबिज होगी।

पीएम मोदी का कामकाज शानदार

देश की मशहूर मैग्जीन 'इंडिया टुडे' द्वारा KARVY इंसाइट लिमिटेड के साथ मिलकर किये गये ताजा ओपिनियन पोल में 63 फीसदी लोगों ने पीएम मोदी के काम को अच्छा और शानदार बताया है।

नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता वाजपेयी, इंदिरा और नेहरु से भी ज्यादा

इंडिया टुडे के ‘देश के मिजाज’ सर्वेक्षण के मुताबिक नरेन्द्र मोदी और भाजपा को कहीं से टक्कर मिलती नहीं दिख रही है। सर्वे के मुताबिक नरेन्द्र मोदी अब तक के सर्वश्रेष्ठ प्रधानमंत्री भी है। उनकी लोकप्रियता अटल बिहारी वाजपेयी, इंदिरा गांधी और जवाहर लाल नेहरु से भी ज्यादा है।

सर्वेक्षण में पीएम मोदी के बारे में अन्य मुख्य बातें

  • जोखिम उठाने से नहीं डरते
  • आज लोकसभा चुनाव हुए तो मिलेंगी '349 सीटें
  • शानदार कामकाज
  • 'काले धन पर वार' सबसे बड़ी उपलब्धि
  • 39 फीसदी लोगों ने माना 'अच्छे दिन के वादे पूरे हुए'
  • 'भ्रष्टाचार मुक्त सरकार' और 'नोटबंदी' दूसरी और तीसरी बड़ी उपलब्धि
  • पाकिस्तान के खिलाफ 'सर्जिकल स्ट्राइक' पीएम मोदी की चौथी बड़ी उपलब्धि

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार