प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी: मतदाताओं के पास 'तीसरा नेत्र', वे सब देखते हैं

डीएन ब्यूरो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाशिवरात्रि के खास मौके पर कहा कि शिव की तरह जनता के पास तीसरा नेत्र है। वह सब देखती है। उप्र में तरह-तरह के झूठ बोले जा रहे हैं। लेकिन यहां की जनता सब समझती है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  गोंडा में चुनावी रैली  करते हुए
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गोंडा में चुनावी रैली करते हुए

गोंडा: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में एक दूसरे पर हमले का दौर जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाशिवरात्रि के खास मौके पर कहा कि शिव की तरह जनता के पास तीसरा नेत्र है। वह सब देखती है। उत्तर प्रदेश में तरह-तरह के झूठ बोले जा रहे हैं। लेकिन यहां की जनता सब समझती है। गोंडा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा, "मैं लोगों के लिए काम कर रहा हूं, पिछले तीन महीने से जहां-जहां चुनाव हुए हैं, वहां भाजपा जीती है। भाजपा की आंधी चल रही है। यूपी में भी भाजपा ही जीतेगी।"

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी: गधे रंग देखकर वफादारी नहीं करते

नोटबंदी को लेकर मोदी ने मायावती और मुलायम पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा, "पब्लिक में कह दिया था कि करना है तो करो, लेकिन कुछ समय तो दो। दिल्ली में एयर कंडिशन कमरों में बैठकर राजनीति करने वालों को अंदाजा नहीं है कि गांव में क्या हो रहा है।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गोंडा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए

 

अखिलेश पर हमला करते हुए मोदी ने कहा, "परीक्षा में नीलामी बंद होनी चाहिए। वे खुद तो अस्ट्रेलिया पढ़ने चले गए और गोंडा का हाल वैसे का वैसा ही है। उप्र में परीक्षा का स्तर गिरता जा जा रहा है।"

 

उन्होंने कहा कि गोंडा के गरीबों का क्या होगा, अखिलेश ने उनके लिए कुछ नहीं सोचा। 

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री के रुप में पहली बार महराजगंज में गरजेंगे नरेन्द्र मोदी

 

मोदी ने कहा, "अखिलेश जी आपका कुनबा तो इतना आगे बढ़ चुका है, लेकिन आम लोगों का क्या। अखिलेश को किसानों का फिक्र नहीं है। गोंडा में गन्ना किसानों के साथ अन्याय हो रहा है। यहां गणित और विज्ञान में लोग नकल करते हैं और इनकी बोली लगाई जाती है।"

 

(आईएएनएस)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार