नई दिल्ली: मैडम तुसाड्स संग्रहालय में विराट कोहली का स्टेच्यू

डीएन ब्यूरो

देश की राजधानी दिल्ली में स्थित मैडम तुसाद संग्रहालय में अब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का स्टेच्यू भी देखने को मिलेगा। विराट के इस स्टेच्यू को 20 से अधिक कारीगरों ने मिलकर बनाया है। पूरी खबर..


नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के स्टेच्यू का अनावरण कनाट प्लेस स्थित मैडम तुसाड़स में किया गया। इस स्टेच्यू  में कोहली अपने सिग्नेचर पोज़ में दिख रहे है । इस स्टेच्यू का निर्माण 200 से अधिक मापों व तस्वीरों की मद्द से बनाया गया है, जिसे 20 से अधिक कुशल कारीगरों ने मिलकर के तैयार किया है।

मैडम तुसाड्स के जनरल मैनेजर अंशुल जैन ने डाइनामाइट न्यूज से बात करते हुए कहा कि भारत में क्रिकेट व क्रिकेटरों का जबरदस्त क्रेज है। विराट कोहली आज भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान व स्टार हैं। पूरी दुनिया में उनके प्रशंसकों की लंबी कतार है। उनके प्रशंसकों के बीच उनके लिए बढ़ते प्यार ने मैडम तुसाड्स दिल्ली के लिए उपयुक्त विकल्प बना दिया है। हमें भरोसा है कि उनके फिगर से स्पोर्ट्स जोन में एक नया उत्साह आएगा। 

अंशुल ने बताया कि मैडम तुसाड़स पिछले 150 वर्षों से पुतले बनाते आ रहे है। प्रत्येक मास्टर पीस को बनाने में चार महीने का समय लगता है। इस स्टेच्यू से विराट कोहली के प्रशंसकों को अपने हीरो के नजदीक आने और तस्वीरे लेने का मौका मिलेगा। क्योंकि आज का जो दौर चल रहा है वो सेल्फी का ही दौर चल रहा है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …