‘आप’ के घर में इस्तीफों का दौर जारी, कई नेताओं ने छोड़ा पद

डीएन संवाददाता

एमसीडी के चुनावों में आप पार्टी को मिली करारी शिकस्त के बाद अब पार्टी में इस्तीफों का दौर शुरू हो गया है।

मुख्यमंत्री केजरीवाल
मुख्यमंत्री केजरीवाल

नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम चुनाव में हार के बाद आम आदमी पार्टी में इस्तीफा का दौर शुरू हो गया है। भले ही पार्टी के शीर्ष नेता हार के लिए ईवीएम को बहाना बना कर जनता की सहानुभूति हासिल करने की कोशिश कर रहे है, लेकिन यह भी सच है कि पार्टी के ही कुछ नेता इस बात से सहमत होते नहीं देख रहे है। यही कारण है कि पार्टी के पास अब आत्ममंथन के सिवाय कुछ नहीं बचा है। इसको लेकर गुरूवार को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं संजय सिंह, मनीष सिसोदिया, गोपाल राय, आशुतोष ने हार को लेकर मंथन शुरू किया। वही बैठक के बीच में कुछ नेताओं ने इस्तीफा दे दिया।

जानकारी के मुताबिक दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने गुरुवार को अपने आधिकारिक आवास पर पार्टी विधायकों की बैठक बुलाई। इससे पहले गत बुधवार को पार्टी के दिल्ली इकाई के संयोजक दिलीप पांडे ने इस्तीफा दे दिया था और वहीं गुरुवार सुबह ही केजरीवाल के बेहद करीबी और पंजाब के प्रभारी रहे संजय सिंह, सहप्रभारी दुर्गेश पाठक ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उनके पास पंजाब चुनावों की जिम्मेदारी थी। 

दिल्ली प्रदेश के प्रभारी आशीष तलवार ने भी एमसीडी चुनाव में हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा दे दिया। संजय सिंह और दुर्गेश पाठक ने इसकी पुष्टि ट्वीट कर दी है। दुर्गेश पाठक ने ट्वीट कर अपने फैसले के बारे में बताया कि मैंने आप के पंजाब सह-प्रभारी के पद से इस्तीफा दे दिया है। देश को बेहतर बनाने के लिए मैं पार्टी कार्यकर्ता के तौर पर निरंतर कार्य करता रहूंगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …