बैन के बाद लौटी मारिया शरापोवा को फ्रेंच ओपन में नहीं मिली एंट्री

डीएन संवाददाता

रूस की टेनिस खिलाड़ी मारिया शरापोवा को इस साल के फ़्रेंच ओपन टेनिस में खेलने का मौका नही मिल पाया हैं। टूर्नामेंट के अधिकारियों ने शरापोवा को वाइल्ड कार्ड एंट्री देने से मना कर दिया है।

मारिया शरापोवा
मारिया शरापोवा

मास्को: रूस की टेनिस खिलाड़ी मारिया शरापोवा को इस साल के फ़्रेंच ओपन टेनिस में टूर्नामेंट के अधिकारियों ने वाइल्ड कार्ड एंट्री देने से मना कर दिया।

दो बार फ्रेंच ओपन टेनिस की चैम्पियन रह चुकीं शरापोवा की रैंकिंग इस समय काफ़ी कम है, जिसकी वजह से फ़्रेंच ओपन में सीधे प्रवेश नहीं मिल पाया।

शरापोवा को पिछले साल ऑस्ट्रेलियन ओपन के दौरान हार्ट से संबंधित ड्रग्स का सेवन करने के कारण 15 महीने की पाबंदी लगी थी, जो इस साल अप्रैल में ख़त्म हो गई हैं।

मारिया शरापोवा

फ़्रेंच टेनिस फ़ेडरेशन के प्रमुख बर्नार्ड गिडिचेली फ़ेरान्डिनी का कहना है कि शरापोवा को चोट के बाद वापसी के लिए वाइल्ड कार्ड मिल सकता है, लेकिन डोपिंग के बाद वापसी के लिए नहीं। मैं शरापोवा और उनके फ़ैन्स को सॉरी कहना चाहूंगा। बता दे कि मंगलवार को इटालियन ओपन में उन्हें चोट के कारण दूसरे दौर के मैच से हटना पड़ा। उस समय शरापोवा आगे चल रही थी। साल का दूसरा ग्रैंड स्लैम फ़्रेंच ओपन 28 मई से शुरू हो रहा है।








संबंधित समाचार