कई लड़कियों और महिलाओं से संबंध के आरोपी IPS अधिकारी की यूपी में होगी वापसी

डीएन ब्यूरो

यूपी कैडर के एक शादीशुदा आईपीएस अधिकारी पर कई महिलाओं और लड़कियों के साथ संबंध के आरोप हैं। इस अधिकारी को अब वापस यूपी भेजा जायेगा। डाइनामाइट न्यूज रिपोर्ट..

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

लखनऊ: यूपी काडर के 2009 बैच के एक आईपीएस अफसर पर उनकी पत्नी द्वारा कई महिलाओं और लड़कियों से संबंध के आरोप लगाये है। अफसर की पत्नी द्वारा इस बारे में गृह मंत्रालय और डीओपीटी को भी शिकायत की गयी थी। अब खबर है कि इस आईपीएस अफसर को शीघ्र वापस यूपी भेजा जायेगा। 

यह भी पढ़ें..UP के इश्कबाज IPS अफसर की हैरान करने वाली लव स्टोरी, कई लड़कियों और महिलाओं से संबंध 

आरोपी आईपीएस अफसर इससे पहले सीबीआई में एसपी के पद पर चंडीगढ़ में तैनात थे। पत्नी द्वारा गंभीर आरोप लगाये जाने के बाद उन्हें सीबीआई से हटाकर दिल्ली बुला लिया गया है। उन्हें मार्च 2019 मे ही प्रतिनियुक्ति पर चंडीगढ़ भेजा गया था।

आरोपी आईपीएस अधिकारी की पत्नी ने गृह मंत्री अमित शाह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत यूपी के प्रमुख सचिव गृह और दूसरे अफसरों को महिलाओं के साथ उनके पति की ऑडियो रिकार्डिंग, व्हॉट्सप्प चेट समेत कई साक्ष्यों के साथ शिकायती पत्र भेजा था। 

मिली जानकारी के अनुसार उनकी पत्नी के इस पत्र में इस आईपीएस अधिकारी पर और भी कई  तरह के गंभीर आरोप लगाये थे और उनके चरित्र पर सवाल खड़े किये थे। जिसके बाद अब इस आईपीएस को उनके मूल कैडर यूपी में भेजे जाने का आदेश दिया गया है। 
 








संबंधित समाचार