झांसी की रानी के रूप में कंगना ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़े रिकॉर्ड

डीएन ब्यूरो

25 जनवरी को रिलीज हुई कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना दिया है। फिल्म की दो दिन की कमाई के बारे में जानने के लिए पढ़े डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट...

कंगना रनौत
कंगना रनौत

मुंबई: हाल ही में रिलीज हुई कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना दिया है। कंगना रनौत की इस फिल्म ने दो दिन में काफी अच्छी कमाई कर ली है। फिल्म ने बड़ी छलांग लगाते हुए दो दिन में 18 करोड़ की कमाई कर ली है। कंगना के करियर की यह पहली फिल्म है जिसमें कंगना के लीड रोल में फिल्म ने इतनी कमाई की है।

 


ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार कंगना की फिल्म ने पहले दिन यानि शुक्रवार को 8.75 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं फिल्म ने दूसरे दिन यानि शनिवार को 18.10 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया। इससे पहले कंगना की फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिट्मर्स’ ने दूसरे दिन 13 करोड़ का बिज़नेस किया था जिसका लाइफटाइम कलेक्शन 194.83 करोड़ रुपये था।


वहीं कंगना को एक अलग पहचान दिलाने वाली फिल्म ‘कवीन’ ने कुल 61 करोड़ रुपये कमाए थे। लेकिन फिल्म ‘कृष’ ने दूसरे दिन 23 करोड़ रुपये की कमाई की थी और फिल्म ने 244.92 करोड़ का लाइफ टाइम कलेक्शन किया था। लेकिन फिल्म ‘कृष’ में कंगना मुख्य किरदीर में नहीं थी।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …