सैराट से प्रभावित होकर बिग बी बनेंगे प्रोफेसर, बच्‍चों की बनाएंगे फुटबाल टीम

डीएन ब्यूरो

अमिताभ बच्चन जो अब एक मराठी सिनेमा में काम कर रहे हैं तो यह सवाल तो सभी के दिमाग में आता है कि क्या वजह है कि उन्होंने ने मराठी सिनेमा का रुख किया। तो बता दें कि इसके पीछे मराठी सिनेमा की पापुलर फिल्म 'सैराट' का हाथ है।

अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ से प्रेरित होकर ‘झुंड’ में काम किया है। अमिताभ बच्चन और मराठी फिल्म सैराट के निर्देशक नागराज मंजुले एक साथ फिल्म 'झुंड' में काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी के शो में बड़ा बवाल, चटकी लाठियां, 10 मिनट में स्टेज छोड़ भागी हरियाणवी डांसर

'झुंड' की प्रोड्यूसर सविता हायरमथ ने इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के किरदार से जुड़ी कुछ खास बातें शेयर की हैं।

सविता ने बताया कि झुंड में अमिताभ एक आदिवासी शिक्षक बने हैं। वह निर्देशक नागराज मंजुले से मिलने पुणे गयी। वहां नागराज से बात करते-करते उन्हें इस बात का अहसास हुआ की नागराज, अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े फैन हैं और जब उन्होंने नागराज से कहा कि वह अमिताभ बच्चन से इस फिल्म की कहानी के बारे में बात कर सकती हैं और उन्हें एप्रोच कर सकती हैं तो नागराज फिल्म को निर्देशित करने के लिए तुरंत राजी भी हो गए।

यह भी पढ़ें: सलमान खान की फिल्म 'भारत' ने चौथे दिन कमाए इतने करोड़ , बनाया नया रिकॉर्ड

इसके बाद सविता ने बच्चन साहब को स्टोरी आईडिया भेज दिया , बिग बी ने 'सैराट' देखने के बाद उनसे स्क्रिप्ट मंगवाई और फिर शुरू हो गया दोनों का साथ में काम करने का सिलसिला बताया जा रहा है कि नागराज मंजुले के निर्देशन में बन रही 'झुंड कथित तौर पर स्लम सॉकर्स के संस्थापक विजय बारसे के जीवन पर आधारित है।

यह भी पढ़ें: चुनावों में शिकस्‍त के बाद पहली बार सीएम योगी से मिले निरहुआ, फिल्‍म इंस्‍टीट्यूट बनवाने पर की चर्चा

फिल्म में अमिताभ बच्चन एक प्रोफेसर की भूमिका में होंगे जो सड़क पर रहने वाले बच्चों को फुटबॉल टीम बनाने के लिए प्रेरित करते हैं।  (वार्ता) 













संबंधित समाचार