हैदराबाद: आईएएस अधिकारी का बेटा हत्या के मामले में संदिग्ध

डीएन ब्यूरो

हैदराबाद पुलिस भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के एक अधिकारी के बेटे की अधिकारी के ड्राइवर की हत्या के मामले में संल्पितता को लेकर जांच कर रही है। पीड़िता की पत्नी द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आईएएस अधिकारी जी. वेंकटेश्वर राव के बेटे वेंकट सूकरत को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

स्रोत इंटरनेट
स्रोत इंटरनेट

हैदराबाद:  हैदराबाद पुलिस भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के एक अधिकारी के बेटे की अधिकारी के ड्राइवर की हत्या के मामले में संल्पितता को लेकर जांच कर रही है। पीड़िता की पत्नी द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आईएएस अधिकारी जी. वेंकटेश्वर राव के बेटे वेंकट सूकरत को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

आईएएस अधिकारी के वाहन चालक 40 वर्षीय भूक्या नागराजू की 17 मार्च को यूसुफगुडा में स्थित साई कल्याण रेजिडेंसी के पेंटहाउस में कथित तौर पर हत्या कर दी गई थी।  नागराजू के साथ 17 मार्च को एक अन्य व्यक्ति भी पेंटहाउस गया था, लेकिन लौटते वक्त सिर्फ वह व्यक्ति ही वापस आया। संदेह जताया जा रहा है कि उस दिन नागराजू के साथ गया व्यक्ति सुकरत ही था।

रविवार को इमारत में रहने वाले लोगों ने पेंटहाउस से बदबू आने की शिकायत की। नागराजू का शव पेंटहाउस में एक बोरे में रखा पाया गया।  हैदराबाद पुलिस ने बताया कि वे इमारत में लगे सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल कर रहे हैं।  (आईएएनएस)













संबंधित समाचार