गाजियाबाद: कार से बरामद शव का रहस्य सुलझा, लिव इन पार्टनर ने की थी युवती की हत्या

डीएन संवाददाता

खोड़ा थाना क्षेत्र के वंदना एंक्लेव में बुधवार की सुबह कार के अंदर से बरामद युवती के शव के मामले का रहस्य पुलिस ने सुलझा लिया है। युवती की हत्या उसके लिव इन पार्टनर ने की थी। पूरी खबर..

ज्योति वर्मा (फाइल फोटो)

गाजियाबाद: खोड़ा थाना क्षेत्र के वंदना एंक्लेव में बुधवार की सुबह एक कार के अंदर बैग में मिले युवती के शव की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। युवती की हत्या उसके लिव इन पार्टनर शिवम ने तीन दिन पहले की थी। हत्या को अंजाम देने के बाद शिवम फरार हो गया था। पुलिस ने इस मामले में आरोपी शिवम को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस के मुताबिक बरामद युवती की पहचान ज्योति वर्मा के रूप में की गयी थी। पुलिस ने आरोपी को स्थानीय लोगों की मदद से गिरफ्तार किया। 

जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार शिवम और मृतक ज्योति नेहरू गार्डन चौकी क्षेत्र के वंदना एंक्लेव में लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे। दोनों पिछले पांच माह से यहां एक किराये के मकान पर रह रहे थे। घर से बदबू आने पर लोगों ने शिवम से इसकी शिकायत की। आरोपी ने मौका पाकर ज्योति की डेडबॉडी को कार में रखा और उसे ठिकाने लगाने के लिये ले जाने लगा। 

गाड़ी से और तेज बदबू आने पर लोगों ने शिवम की गाड़ी को रोका। शिवम ने गाड़ी रोकी लेकिन खुद फरार हो गया। पुलिस जोरशोर से उसकी तलाश में जुटी हुई थी। 
खोड़ा थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार गिरफ्तार आरोपी से इस मामले में पूछताछ कर रहे हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार