चार माह की मासूम के साथ चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म, आरोपी फरार

डीएन ब्यूरो

राजधानी लखनऊ में दिलदहला देने वाली एक घटना प्रकाश में आई है, जहां एक चचेरे भाई ने चार माह की मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...


लखनऊ: राजधानी लखनऊ में दिलदहला देने वाली एक घटना प्रकाश में आई है, जहां एक चचेरे भाई ने चार माह की मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पाते ही मौके पर पुलिस मामले की गहनता के साथ जांच-पड़ताल में जुट है।

पूरा मामला मड़ियांव थाना क्षेत्र स्थित फैजुल्लागंज वार्ड का है। जहां रविवार देर रात मासूम बच्ची के परिजन उसको लेकर जगलाल पेट्रोल पंप के पास बने एसआर पैलेस में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। इस दौरान चचेरे भाई मासूम को टॉफी दिलाने का लालच देकर पैलेस के बाहर ले गया और करीब एक किमी दूर ले जाकर गाजीपुर बलराम फैमिली स्कूल के पीछे पड़े खाली प्लाट में बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।   

वहीं इस मामले में सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी, डीसीपी उत्तरी, लखनऊ का कहना है कि सोमवार सुबह हमें बच्ची के गुमशुदा होने की जानकारी मिली। जिसके बाद हमारी पुलिस टीम बच्ची की तलाश में जुट गई। इस दौरान हमें मासूम बच्ची खून से लथपथ अवस्था में एक खाली प्लाट में मिली। जिसके बाद उस ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बताया कि हम सभी बच्ची के साथ रविवार देर रात शादी समारोह में शामिल होने आए थे, इस बीच चचेरा भाई उसे घुमाने के बहाने बाहर ले गया। जिसके बाद से बच्ची का कोई पता नहीं चल सका। वहीं आज बच्ची एक खाली प्लाट में खून से लथपथ मिली। परिजनों ने बताया कि आरोपी मूल रूप से हरोदी निवासी है और वो यहां मजदूरी का काम करता है। फिलहाल पुलिस ने मृत बच्ची के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार