फतेहपुर: पुलिस ने ली संदिग्ध कार की तलाशी, 73 किलो चाँदी और 4 लाख की नकदी बरामद

डीएन संवाददाता

मलवां थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह जौनपुर से आगरा जा रही एक संदिग्ध कार की तलाशी के दौरान पुलिस ने 73 किलो चाँदी और 4 लाख की नकदी बरामद की है। इस मामले में दो कार सवार युवकों को हिरासत में लिया गया है। इस घटना के पीछे किसी बड़े गिरोह का हाथ होने का अंदेशा है। पूरी खबर..


फतेहपुर: मलवां थाना क्षेत्र के कैंची मोड़ पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक कार से 73 किलो चाँदी और 4 लाख रुपये बरामद किये। पुलिस ने इस मामले में दो संदिग्ध युवकों को गिरफ्तार किया है, जिनसे पूछताछ जारी है। इस मामले के तार स्मगलिंग और अवैध लेन-देन से जुड़े हो सकतें है। इसके पीछे किसी संगठित गिरोह का हाथ होने का भी अंदेशा है। पुलिस को उम्मीद है कि इस घटना की तहकीकात से किसी बड़े गिरोह का पर्दाफाश हो सकता है।

पुलिस हिरासत में लिये गये दो आरोपी

 

मलवां थाना प्रभारी अनूप सिंह ने डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत में बताया कि मंगलवार सुबह साढ़े चार बजे पुलिस ने कैंची मोड़ पर एक संदिग्ध कार की तलाशी के दौरान यह बरामदगी की। कार से बरामद 73 किलो चाँदी और 4 लाख रुपयों के संबंध में जब आरोपी संतोषजनक जबाव नहीं दे पाये तो पूछताछ के लिये उन्हें हिरासत में लिया गया। आरोपियों के नाम मनोज कुमार पुत्र रघुवीर निवासी कमला नगर (आगरा) और सुमित पुत्र विष्णु सिंह निवासी रायबानगर थाना अजनेर (आगरा) हैं। आरोपी पकड़ी गयी कार से जौनपुर से आगरा जा रहे थे।

पुलिस की सूचना पर सेल टैक्स टीम भी आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है। पुलिस ने इस मामले के पीछे किसी बड़े गैंग का हाथ होने का भी अंदेशा जताया है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …