Entertainment News: आमिर,अक्षय की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकरायेंगी

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की फिल्में अगले साल क्रिसमस के अवसर पर बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही हैं।

आमिर खान और अक्षय कुमार
आमिर खान और अक्षय कुमार

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की फिल्में अगले साल क्रिसमस के अवसर पर बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही हैं।

यह भी पढ़ें: रवीना- अंदाज अपना अपना की शूटिंग के दौरान सलमान, आमिर में था झगड़ा

आमिर की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा का टीजर रिलीज हो गया है। यह फिल्म क्रिसमस 2020 पर रिलीज होगी। वहीं अक्षय की फिल्म बच्चन पांडे भी क्रिसमस 2020 को रिलीज होगी। पर्दे पर दोनों स्टार्स की दो बड़ी फिल्मों का क्लैश देखने को मिलेगा।

क्लैश को लेकर सवाल करने पर अक्षय ने कहा था कि एक साल में 200 से ज्यादा हिंदी फिल्में बनती हैं, जबकि हॉलीवुड 40 से ज्यादा रिलीज करता है और फिर साउथ सिनेमा और क्षेत्रीय सिनेमा भी हैं। ऐसे में हमें खुश होना चाहिए कि एक ही हफ्ते में दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं।

यह भी पढ़ें: अमिताभ, आयुष्मान फिर से करेंगे गुलाबो सिताबो की शूटिंग

गौरतलब है कि लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है। लाल सिंह चड्ढा को अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं। आमिर के अलावा फिल्म में करीना कपूर भी हैं। वहीं फरहाद समाजी के निर्देशन में बन रही फिल्म बच्चन पांडे में अक्षय मुख्य भूमिका में हैं। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार