Combating COVID-19: चार लाख बेघरों और गरीबों को भोजन खिलायेगी दिल्ली सरकार

डीएन ब्यूरो

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि शनिवार से चार लाख बेघरों और गरीबों को भोजन खिलायेगी और कोरोन वायरस कोविड 19 से किसी भी विषम परिस्थिति से निपटने के लिये तीन चरणों की योजना तैयार की है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

नयी दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि शनिवार से चार लाख बेघरों और गरीबों को भोजन खिलायेगी और कोरोन वायरस कोविड 19 से किसी भी विषम परिस्थिति से निपटने के लिये तीन चरणों की योजना तैयार की है।
 
केजरीवाल ने शुक्रवार मीडिया को बताया की दिल्ली सरकार अभी 224 रैनबसेरों में 20 हजार बेघरों और गरीबों को दो समय का भोजन मुहैया करा रही है।

 

आज से 325 स्कूलों में भी यह व्यवस्था की जा रही है जहां प्रत्येक स्कूल में 500 लोगों के लिये दोनों वक्त का भोजन उपलब्ध कराया जाएगा। शुक्रवार को दो लाख लोगों के लिए यह व्यवस्था होगी जिसे शनिवार से दुगना चार लाख किया जायेगा।

 

उन्होंने पार्टी विधायकों से अपने अपने क्षेत्रों मे बेघरो और गरीबों को राहत. कार्य में जुट जाने की अपील की। उन्होंने विभिन्न संस्थाओं के योगदान की प्रसंशा करते हुए कहा कि दिल्ली की सीमा में जो भी रह रहे वह सभी हमारे हैं और उनकी जिम्मेदारी हमारी है। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार