सीएम योगी के पहले महराजगंज दौरे के लिये जोरदार तैयारियां

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरूवार को सीएम बनने के बाद पहली बार महराजगंज जिले के दौरे पर आ रहे हैं। उनके स्वागत के लिए यहां जोरदार तैयारियां हो रही है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

महराजगंज: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार से राज्य के सभी 75 जिलों के दौरे की शुरूआत गोरखपुर से शुरु कर दी हैं। इस दौरान सीएम योगी सरकारी योजनाओं को लेकर जनता से मिलेंगे और योजनाओं की असलियत भी जानेंगे। सीएम योगी का पहला दौरा आज गोरखपुर का है, जहां से वह पांच बार सांसद रह चुके है। इसके बाद 10 अगस्त को उनका अगला पड़ाव पड़ोसी जिला महाराजगंज होगा। महाराजगंज में योगी के स्वागत की जोरदार तैयारियां की जा रही है। महाराजगंज में योगी कामकाज का जायजा लेंगे। योगी के इस नये 'मिशन' से सभी जिलों के अफसरों में काफी खलबली मची हुई है।

 

महाराजगंज दौरे के लिये सीएम योगी आदित्यनाथ 10 अगस्त  की सुबह 10 बजकर 25 मिनट पर चेहरी पहुंचेंगे उसके बाद योगी वहां सांसद-विधायकों से बातचीत के बाद 10 बजकर 45 मिनट पर वहाँ से कार के जरिये जिला मुख्यालय के लिए प्रस्थान करेंगे ।

सीएम योगी तकरीबन 1 घण्टा 30 मिनट महाराजगंज जिले के सभी अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। उसके बाद 12 बजकर 55 मिनट से 1 बजे दोपहर तक घुघुली के एक विद्यालय का शिलान्यास करेंगे और 1 बजकर 20 मिनट से 1: 45 बज तक घुघुली टाउन एरिया के चैनपुर वार्ड में दलित बस्ती में खाना खाएंगे, और फिर उसके बाद आखिरी कार्यक्रम में किसी एक थाने का निरक्षण भी करेंगे ।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार