मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान, कहा-15 सालों का कचड़ा एक दिन में साफ नही हो सकता..

डीएन संवाददाता

10 दिन के प्रदेश दौरे पर निकले सीएम योगी आज मुरादाबाद और बरेली जाएंगे। कार्यक्रम के अनुसार मुरादाबाद पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक कार्यक्रम में कहा कि प्रदेश की 15 सालों की समस्या एक दिन में ठीक नहीं हो सकती है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

मुरादाबाद: सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को मुरादाबाद पहुंचे जहां उन्होंने सांसद सर्वेश सिंह के गांव पहुंचकर विकलागों को उपकरण बाटें। सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी की कानून व्यवस्था वर्षों से जर्जर है जिसे एक एक दिन में ठीक नहीं किया जा सकता। योगी ने कहा कि हमारी सरकार में कानून को हाथ में लेने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी बहन, बेटियों की इज्जत से कतई खिलवाड़ नही होने दिया जाएगा। सीएम ने कहा कि हमारी सरकार प्रदेश की 22 करोड़ जनता को साथ लेकर काम करेगी।

दिव्यांगों के बारे में क्या कहा सीएम ने
छत्तरपुर गांव में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी सरकार ने दिव्यांगों की पेंशन 300 रुपए से बढ़ाकर 500 रुपए माह कर दी गयी है। उन्होंने कहा कि हम दिव्यांगों के सशक्तिकरण के लिए काम कर रहे हैं और योजनाओं का लाभ जनता तक पहुंचाने के लिए काम कर रहे हैं।

दिव्यांगों को उपकरण देते सीएम योगी

 

यूपी में 24 घंटे बिजली दी जाएगी
बिजली के मुद्दे पर सीएम योगी ने अपने संबोध में कहा कि पिछले दो महीने में बिजली की स्थिति पहले से काफी हद तक सुधरी है जर्जर व्यवस्था में भी हम ज्यादा बिजली दे रहे हैं और आने वाले समय में यूपी में 24 घंटे बिजली दी जाएगी।

 

गन्ना किसानों के लिए सरकार गंभीर है

वही गन्ना किसान के मुद्दे पर सीएम ने कहा कि सरकार आने पर हमने गन्ना किसानों का भुगतान किया है। 22 हजार करोड़ रुपए का गन्ना भुगतान सरकार अब तक कर चुकी है और यही नहीं सरकार गेहूं क्रय केंद्र पर भी लगातार काम कर रही है। योगी ने बताया कि यह पहली बार हुआ है जब उत्तर प्रदेश के किसानों को फसल का सही मूल्य मिल रहा है और किसानों की फसल सीधे सरकार खरीद रही है

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार