बरेली: पिता को मौत के घाट उतारने वाले दो कलयुगी बेटों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

सिरौली थाना क्षेत्र के केसरपुर गांव में पिता की हत्या करके षणयंत्र रचने वाले दो बेटों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जिसके बाद में पुलिस पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

बरेली: सिरौली थाना क्षेत्र के केसरपुर गांव में पिता की हत्या के आरोप में पुलिस ने दो शनिवार को उसके दो कलयुगी बेटों को गिरफ्तार कल लिया है। बीते 10 अक्टूबर की रात के निवासी किसान रामदेव शर्मा की उसके ही घर में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। परिजनों का कहना था कि पास में ही दुर्गा जागरण के आयोजन के चलते उन्हें न तो गोली चलने की आवाज सुनायी दी और न ही कातिलों के बारे में उन्हें कोई जानकारी है। साथ ही उन्होंने किसी से रंजिश की बात से भी इनकार किया था।

यह भी पढ़ें: बरेली: कब सुधरेगा समाज.. कलयुगी पिता ने लड़के की चाहत में बेटी को छत से फेंका 

 

पुलिस अधीक्षक (देहात) सतीश कुमार ने बताया कि इस हत्याकांड में पुलिस को रामदेव के घर के ही लोगों पर शक था। अंतिम संस्कार के बाद शनिवार रामदेव के बेटों तुलसीदास और अंकित को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने जुर्म का कूबूल कर लिया।

कुमार के मुताबिक पकड़े गये दोनों भाइयों ने पुलिस को बताया कि उनके पिता गलत संगत में पड़ गए थे, जिसके चलते वह पहले ही काफी जमीन बेच चुके थे। शेष जमीन को अपने दोस्तों तथा गलत संगत में पड़े लोगों के इशारे पर बेचने की फिराक में थे।

यह भी पढ़ें: बरेली: भैंस चोरी के शक में ग्रामीणों ने युवक की पीट-पीटकर हत्या की 

गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि 10 अक्टूबर की रात को घर के पास में ही मां भगवती का जागरण था। तभी उन्होंने अपने पिता की हत्या की साजिश रची। उन्होंने बरामदे में सो रहे रामदेव की गोली मारकर हत्या कर दी और वारदात में इस्तेमाल तमंचे को मकान के पीछे खाली जगह पर फेंक दिया और घर के अंदर ही चुपचाप सो गये। (भाषा)
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार