सेना के हथियार चुराकर फरार जवान को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

सेना के हथियार चुराकर भागे एक जवान को पुलिस ने दिल्ली में शुक्रवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। वह होशियारपुर के एक अस्पताल में भर्ती था, जहां से फरार हो गया था।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

चंडीगढ़: सेना के हथियार चुराकर भागे एक जवान को पुलिस ने दिल्ली में शुक्रवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। वह होशियारपुर के एक अस्पताल में भर्ती था, जहां से फरार हो गया था।

हरप्रीत सिंह (25) पर मध्य प्रदेश के एक सैन्य संस्थान से राइफल और आयुध चुराकर भागने के संबंध में मामला दर्ज किया गया था। उसे सुबह करीब नौ बजे कनॉट प्लेस से गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें: बाथरूम में ताकझांक कर रहा होटलकर्मी गिरफ्तार

होशियारपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौरव गर्ग ने कहा, ‘‘ हरप्रीत को दिल्ली से होशियारपुर की एक पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है।’’ आरोपी नेपाल भागने की फिराक में था।

सिंह ने 14 जनवरी को शौचालय जाने का बहाना बनाकर पुलिस कर्मियों को झांसा दिया और अस्पताल की दीवार फांदकर भाग गया। आरोपी के हाथ में चोट का इलाज 31 दिसंबर से अस्पताल में चल रहा था।

सिंह भारतीय सेना में सिपाही था और वह मध्य प्रदेश के पचमढ़ी में सेना के प्रशिक्षण संस्थान से दो आईएनएसएएस रायफल और गोलाबारूद लेकर फरार हो गया था।

यह भी पढ़ें: दिल दहलाने वाली खबर- सम्भल में अपहरण कर बच्चे की हत्या, फिर किया कुछ ऐसा

उसे सेना ने अक्टूबर में भगोड़ा घोषित कर दिया था और बाद में उसे पंजाब के होशियारपुर जिले में गिरफ्तार किया गया। सिंह के तीन सहयोगियों को भी गिरफ्तार किया गया था। आरोपियों ने सेना के अधिकारी बनकर छह दिसंबर को तड़के हथियार और आयुध चुरा लिए थे। चोरी के हथियार और गोलाबारूद बरामद कर लिए गए हैं। (भाषा)













संबंधित समाचार