यूपी में दम तोड़ती कानून व्यवस्था, बदमाशों ने बीएसपी नेता के घर में घुसकर की हत्या

डीएन संवाददाता

अमरोहा के स्थानीय बीएसपी नेता कैलाश चंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने घर में घुसकर हत्या की। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

कैलाश चंद्र, बीएसपी नेता
कैलाश चंद्र, बीएसपी नेता

अमरोहाः एक तरफ जहां कानून व्यवस्था को लेकर चार दिनों से योगी सरकार विधानसभा सत्र में घिरी हुई है तो वहीं दूसरी तरफ कानून व्यवस्था को ताख पर रखकर आरोपियों ने एक और घटना को अंजाम दिया है। ताजा मामला अमरोहा से सामने आया है। गजरौला थाना इलाके के तिगरिया भूड़ के स्थानीय बीएसपी नेता कैलाश चंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

मामले की जांच करती पुलिस

योगी सरकार लगातार ये दावे कर रही है कि यूपी में गुंडा राज नहीं बल्कि कानून का राज होगा लेकिन लगातार हो रहे अपराध इसको प्रमाणित नहीं कर पा रहे हैं। 40 वर्षीय कैलाश के घर में बदमाशों ने घुसकर गोली मारकर हत्या की।

कैलाश के नौकर ने हत्या की जानकारी दी। गजरौला पुलिस ने तुरंत मुरादाबाद से फोरेंसिक टीम बुला कर जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान कैलाश का पिस्टल भी बरामद हुआ लेकिन ऐसा दावा है कि उन्हें गोली किसी दूसरी पिस्टल से लगी है।

यह भी पढ़ें: योगी राज में कानून का नहीं बदमाशों का राज ! पढ़िए क्या है मामला...

भाई ने लगाया आरोप

बीएसपी नेता कैलाश के भाई हत्या की आशंका जताई है। इसके तहत उनके भाई ने कैलाश की दूसरी पत्नी और एक प्रेमिका के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार