‘कान फिल्म फेस्टिवल’ में फिल्म ‘देवदास’ को प्रमोट करेंगी ऐश्वर्या राय

डीएन संवाददाता

‘कान फिल्म फेस्टिवल’ में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर अपनी फिल्म देवदास को प्रमोट करते हुए नज़र आ सकती हैं। इससे पहले भी ऐश साल 2002 में इस फेस्टिवल में फिल्म देवदास को प्रमोट करने के लिए शामिल हुई थी।

ऐश्वर्या राय
ऐश्वर्या राय

मुंबई: बांलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर से ‘कान फिल्म फेस्टिवल’ में अपना जलवा दिखाती हुई नज़र आ सकती हैं। बता दें कि ऐश कान फेस्टिवल में शामिल होने वाली सबसे पुरानी बॉलीवुड सेलेब्रिटी हैं। ऐश ने साल 2002 में इस फेस्टिवल में सबसे पहले भाग लिया था। वो पहली बार अपनी फ़िल्म देवदास को प्रमोट करने के लिए इस फेस्टिवल में शामिल हुई थीं।

अब खबर आ रही हैं कि ऐश एक बार फिर से ‘कान फिल्म फेस्टिवल’ में डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘देवदास’ को प्रमोट करेंगी।

लॉरियल पेरिस ब्रांड एंबेसडर के तौर पर ऐश 19 और 20 मई को ब्रांड के पेरिस ओपन एयर फिल्म कार्यक्रम के दौरान रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरेंगी। यह फिल्म कार्यक्रम 17 से 22 मई तक चलेगा और इस दौरान सौंदर्य ब्रांड की एंबेसडर 6 अभिनेत्रियों द्वारा व्यक्तिगत रूप से चुनी गई फिल्मों को यहां दिखाया जायेगा। इसके तहत 20 मई को ‘देवदास’ दिखाई जायेगी। 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार