Bollywood Special: 'संजू' के 2 साल हुए पूरे, दीया मिर्जा ने तस्वीरें शेयर कर लिखी ये खास बात..

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की लाइफ पर बनी फिल्म संजू की रिलीज को आज 2 साल हो चुके हैं। संजय दत्त की जिंदगी पर बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म के दो साल पूरे होने पर दीया मिर्जा ने एक पोस्ट शेयर किया है। पढ़ें पूरी खबर..

दीया मिर्जा
दीया मिर्जा

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की लाइफ पर बनी फिल्म संजू की रिलीज को आज 2 साल हो चुके हैं। फिल्म में संजय दत्त की पत्नी का रोल दीया मिर्जा ने निभाया था। 

दीया मिर्जा ने फिल्म से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा फिल्म ‘संजू’ में मान्यता दत्त की भूमिका को बेहद खास मानती है।

दीया मिर्जा ने राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में उनकी पत्नी मान्यता दत्त का किरदार निभाया था जबकि रणबीर कपूर ने संजू बाबा की भूमिका निभायी थी। दीया मिर्जा का कहना है कि मान्यता दत्त की भूमिका उनके लिए खास थी, जिसे वह कभी नहीं भूल सकती हैं।

दीया मिर्जा द्वारा किया गया पोस्ट

बता दें कि संजय दत्त की बायोपिक संजू रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक की कमाई की थी। ये फिल्म राजकुमार हिरानी के करियर की भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

कीवर्ड :







संबंधित समाचार