Survey on Sachin Pilot: सचिन पायलट को लेकर ये है जनता की राय, सर्वे में चौंकाने वाला नतीजा आया सामने

डीएन ब्यूरो

सचिन पायलट को डिप्टी सीएम और राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटाये जाने के बाद जनता की क्या राय है, इसे लेकर डाइनामाइट न्यूज़ ने एक आनलाइन सर्वे किया। देखिये क्या है जनता की राय

सचिन पायलट (फाइल फोटो)
सचिन पायलट (फाइल फोटो)

जयपुरः राजस्थान में पिछले एक हफ्ते से सियासी संकट मंडरा रहा है। इस बीच मंगलवार को सचिन पायलट से उनसे उपमुख्यमंत्री का पद भी छीन लिया गया है। 

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस ने की सचिन पायलट की डिप्टी सीएम पद से छुट्टी, प्रदेश अध्यक्ष पद से भी हटाया

इस मुद्दे को लेकर डाइनामाइट न्यूज़ पर एक आनलाइन सर्वे किया गया था। जिसमें जनता से ये पूछा गया था कि- क्या कांग्रेस ने सचिन पायलट को राजस्थान के डिप्टी सीएम और प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटाकर सही किया है या नहीं। इस सर्वे में हैरान करने वाला सच सामने आया है। 

क्या कांग्रेस ने #सचिन_पायलट को राजस्थान के डिप्टी सीएम और प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटाकर ठीक किया?

Posted by Manoj Tibrewal Aakash on Tuesday, 14 July 2020

इस सर्वे में 58 प्रतिशत लोगों ने हां कहा है और 42 प्रतिशत लोगों ने नहीं कहा है। इसका मतलब है कि करीब 58 प्रतिशत लोगों के हिसाब से सचिन पायलट को राजस्थान के डिप्टी सीएम पद से हटाने का फैसला सही रहा है। वहीं 42 प्रतिशत लोग इस फैसले के खिलाफ हैं।

बता दें कि राजस्थान की राजनीति में आए भूचाल के बाद पूर्व उप मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने पहली बार अपनी बात रखी है। सचिन पायलट ने कहा है कि वह गहलोत से नाराज नहीं हैं। उन्होंने गहलोत से कोई खास ताकत नहीं मांगी थी लेकिन उनकी आवाज को दबाया गया। साथ ही उन्होंने कहा है कि वे बीजेपी में शामिल नहीं हो रहे हैं।








संबंधित समाचार