कानून बदले पर नहीं थमा बलात्‍कार का सिलसिला, वो चीखती रही, चिल्लाती रही

डीएन ब्यूरो

शहर के ग्वालटोली इलाके में 22 साल की एक लड़की के साथ तीन दिन तक कई लोगों ने उसका उत्पीड़न और बलात्कार किया। पुलिस अधीक्षक पश्चिम अनिल कुमार ने बताया कि इस घटना की जानकारी तब लगी जब लड़की उस मकान से भाग निकली जहां उसे रखा गया था।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

कानपुर: शहर के ग्वालटोली इलाके में 22 साल की एक लड़की के साथ तीन दिन तक कई लोगों ने उसका उत्पीड़न और बलात्कार किया। पुलिस अधीक्षक पश्चिम अनिल कुमार ने बताया कि इस घटना की जानकारी तब लगी जब लड़की उस मकान से भाग निकली जहां उसे रखा गया था। उन्होंने बताया कि इस मामले में समीर अग्रवाल, अमित अग्रवाल, सक्षम और मनोज के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने समीर, सक्षम, मनोज और एक अन्य इकबाल को सोमवार को पकड़ लिया जबकि मुख्य आरोपी मनोज फरार हो गया।

यह भी पढ़ेंः Accident in Maharajganj- होली की रात बनी कोहराम की रात, मची अफरा-तफरी  

पुलिस से लड़की ने कहा कि वह शुक्रवार को गुवाहाटी से लखनऊ होते हुये कानपुर एक इवेंट मैनजमेंट कार्यक्रम के बारे में अमित और समीर से बात करने आयी थी। वह इन दोनों से कुछ महीने पहले मिली थी। एसपी ने बताया कि लड़की को शनिवार को एक होटल में रखा गया और रविवार को ग्वालटोली के एक बंगले में ले आया गया जहां उसके साथ बलात्कार किया गया। लड़की का मेडिकल परीक्षण कराया गया जिसमें बलात्कार की पुष्टि हुई है। (भाषा)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार