जन्मदिन पर देखें दीपिका पादुकोण का यादगार इंटरव्यू

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का आज 31वां जन्मदिन है। इस मौके पर हम आपसे साझा कर रहे हैं युवा पत्रकार मनोज टिबड़ेवाल आकाश के साथ उनका एक यादगार इंटरव्यू।


मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का आज 31वां जन्मदिन है। इस जन्मदिन को खास बनाने के लिए दीपिका श्रीलंका गई है, जहां वो अपना जन्मदिन मनाने वाली है। 

दीपिका के जन्मदिन के मौके पर हम आपसे साझा कर रहे हैं  युवा पत्रकार मनोज टिबड़ेवाल आकाश के साथ उनका एक यादगार इंटरव्यू। यह इंटरव्यू हालांकि सात साल पुराना है, लेकिन आज भी पूरी तरह प्रासंगिक है। मॉडल से अभिनेत्री बनी दीपिका राज्य स्तर की बैंडमिंडन खिलाड़ी रह चुकी है। दीपिका पादुकोण का जन्म 5 जनवरी 1986 को हुआ था। दीपिका ने ग्लैमर की दुनिया में मॉडलिंग के जरिए कदम रखा था।

साल 2006 में दीपिका पादुकोण ने अपनी पहली डेब्यू कन्नड़ फिल्म ‘ऐश्वर्या’ में काम किया। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई। इसके बाद ठीक एक साल बाद साल 2007 में दीपिका को सुपरस्टार शाहरुख खान और डायरेक्टर फराह खान के साथ ‘ओम शांति ओम’ फिल्म में काम करने का मौका मिला। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल साबित हुई। इस मूवी के बाद ही बॉलीवुड में दीपिका को पहचान हुई। इसके बाद दीपिका ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट मूवी दी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …