बहन अर्पिता ने सलमान खान के बर्थडे को बनाया बेहद खास, दिया ये अनमोल तोहफा

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। सलमान को हर तरफ से बधाई मिल रही है। साथ ही ये बर्थडे सलमान के लिए बेहद खास बन गया है। उनकी बहन अर्पिता ने उन्हें बेहद ही अनमोल तोहफा दिया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

फाइल फोटो
फाइल फोटो

मुंबईः जहां एक ओर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज और अपने परिवार के साथ सलमान खान अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं, वहीं उनकी बहन ने उन्हें खास तोहफा दिया है। 

यह भी पढ़ें: सलमान खान की वो फिल्में जो रिलीज होने से पहले ही डिब्बे में हो गई बंद

दरअसल सलमान की बहन अर्पिता दूसरी बार मां बनी हैं। उन्होनें आज एक बेटी को जन्म दिया है। अर्पिता ने भी भाई को बर्थडे पर मामू बनाने का खास तोहफा पहले से प्लान किया था। इस समय अर्प‍िता मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में एडमिट हैं। डिलीवरी के समय उनके साथ खान परिवार के सभी सदस्य मौजूद थे। जानकारी के मुताबिक अर्पिता ने सी-सेक्शन के जरिए बच्चे को जन्म दिया है। 

यह भी पढ़ेंः 100 करोड़ क्लब में सलमान खान का दबदबा जारी- दबंग 3 के साथ बनाया फिर एक रिकॉर्ड


बता दें कि इससे पहले अर्पिता का एक बेटा है। ये उनका दूसरा बच्चा हैं। इस बात में कोई शक नहीं है की सलमान को आज चाहे कितने ही गिफ्ट मिले होंगे, पर ये गिफ्ट सबसे अनमोल है। सलमान ने प्रशंसकों को क्रिसमस और न्यू ईयर गिफ्ट पहले ही दे दिया है। उनकी फिल्म दबंग रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार