रानी मुखर्जी 'हिचकी' से करेंगी बड़े पर्दे पर वापसी

डीएन ब्यूरो

मातृत्व का आनंद उठा रहीं अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने फिल्म 'मर्दानी' में पुलिस अधिकारी के रूप में अपने दमदार अभिनय से सबको हैरान कर दिया था। अभिनेत्री फिल्म 'हिचकी' से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बने इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा ने और निर्माण मनीष शर्मा ने किया है।

अभिनेत्री रानी मुखर्जी
अभिनेत्री रानी मुखर्जी

मुंबई: मातृत्व का आनंद उठा रहीं अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने फिल्म 'मर्दानी' में पुलिस अधिकारी के रूप में अपने दमदार अभिनय से सबको हैरान कर दिया था। अभिनेत्री फिल्म 'हिचकी' से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बने इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा ने और निर्माण मनीष शर्मा ने किया है। 'हिचकी' की कहानी एक प्रेणादायक कहानी है। यह एक औरत की कहानी है जो अपनी कमजोरी को ही मजबूती बना लेती है।

इसके बारे में बात करते हुए रानी ने एक बयान में कहा, "मैं ऐसी पटकथा की तलाश में थी, जो मेरे लिए चुनौतीपूर्ण हो।" 

 

उन्होंने कहा, "हम सभी की एक कमजोरी होती है, जो हमें पीछे की ओर खींचती है। यह कमजोरी किसी भी रूप में हो सकता है। हमें इसे बस हिचकी के रूप में लेना चाहिए। उसके बाद हम एक विजेता के रूप में उभर सकते हैं। फिर हमारे सपनों को पूरा करने के रास्ते में यह नहीं आएगा। 'हिचकी' को सकारात्मक आधार पर बनाया गया है। इसलिए मैंने इसे करने का निर्णय लिया।" 

यह भी पढ़ें: देखिये..ऑस्‍कर समारोह की रंगारंग तस्वीरें

रानी मुखर्जी ने यशराज फिल्म्स के प्रमुख आदित्य चोपड़ा से शादी की है, जिनसे उन्हें एक बेटी आदिरा है। (आईएएनएस)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …